image

LG कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन LG Q9 One को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की अहम खासियतों की बात करें तो हैंडसेट में डिस्प्ले नॉच, सिंगल रियर कैमरा और सिक्योरिटी के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। LG Q9 One एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है और यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है। LG Q9 One स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस है तो वहीं LG Q9 में स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ था। बता दें कि, फिलहाल यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में लॉन्च हुआ है।

25 फरवरी को संसदीय समिति के समक्ष पेश होंगे Twitter के CEO

LG Q9 One की कीमत

दक्षिण कोरियाई मार्केट में एलजी क्यू9 वन की कीमत KRW 599,500 (करीब 37,900 रुपये) है। फोन को मोरक्कन ब्लू रंग में उपलब्ध कराया गया है। फिलहाल, इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हैंडसेट एक्सक्लूसिव तौर पर 15 फरवरी से LG U+ पर मिलेगा। LG Q9 One स्मार्टफोन के निचले हिस्से पर बॉर्डर थोड़ा ज्यादा है।  

Youtube ने यूं कसी गलत वीडियोज़ पर लगाम, नहीं करेगा यह काम
 
LG Q9 One के स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने बताया एलजी क्यू9 वन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है और यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है। LG Q9 One स्मार्टफोन में 6.1 इंच का क्वाडएचडी+ (1440x3120 पिक्सल) डिस्प्ले है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाना संभव है। अब बात कैमरा सेटअप की। LG Q9 One में फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर जिसका अपर्चर एफ/1.6 है। यह एचडीआर10 और OIS सपोर्ट के साथ आएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। LG Q9 One में जान फूंकने के लिए 3,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3 तकनीक से लैस है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: LG Q9 One, Launched under the Android One Program

More News From business

Next Stories
image

free stats