image

लेनोवो 23 अप्रैल को चीन में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेनोवो जैड 6 प्रो लांच करने के लिए तैयार है। लांच से पहले इस फोन की एक ऑफिशल तस्वीर सामने आई है, जिससे पता चलता है कि फोन में 4 रियर कैमरे होंगे। इनमें से एक 48 मैगापिक्सल का सैंसर होगा, जो सुपर नाइट व्यू, सुपर स्टेडी शॉर्ट जैसे कई फीचर्स से लैस हो सकता है। अब तक इस फोन के स्पैसिफिकेशन्स से जुड़े कई फीचर्स सामने आ चुके हैं। 

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसैसर के साथ आएगा। ईयरपीस टॉप बेजल पर प्लेस्ड होगा जबकि पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन स्मार्टफोन के दाईं तरफ मौजूद होंगे। फ्रंट की अगर बात करें तो फोन में मौजूद नॉच की डिजाइन का अभी पता नहीं चल सका है।

फोन के बैक में ग्लॉसी फिनिश दी गई है। रियर पैनल ग्लास से बना है। कंपनी इस डिवाइस में एक ऐसा फीचर एड कर सकती है जिसकी मदद से इस फोन के कैमरे से 100 मैगापिक्सल रेजॉल्यूशन के फोटोज क्लिक किए जा सकेंगे। यह एक ऐसा फीचर होगा, जो कई मल्टिपल शॉट्स को सिंगल फ्रेम में कंबाइन करके लार्ज इमेज क्रिएट कर सकता है। 

क्या हो सकती है कीमत
इस स्मार्टफोन की कीमत RMB 3,000 (करीब 31,000 रुपये) तक हो सकती है। स्मार्टफोन जून महीने से सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है। फिलहाल कंपनी ने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Lenovo Z6 pro will launch with 4 rear cameras and Snapdragon 855

IPL 2019 News Update
free stats