image

पर्सनल कंप्यूटर बनाने के मामले में दुनिया की शीर्ष कंपनी लेनेवो ने मंगलवार को भारत में नई पीढ़ी का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) वाला थिंकपैड और थिंकसेंटर पीसी लॉन्च किए।

नए लॉन्च किए गए स्मार्ट एंटरप्राइज पीसी पोर्टफोलियो में थिंकपैड टी490 और एक्स390, थिंकसेंटर नैनो और नैनो आईओटी, थिंकपैड पी43एस और थिंकपैड पी1 जैन2 मोबाइल वर्कस्टेशन शामिल हैं।

लेनेवो ने इसके अलावा 43.3-इंच पी44 डब्ल्यू अल्ट्रा-वाइड डय़ूअल-डिस्प्ले मॉनिटर और थिंकस्मार्ट हॉब 500 का एक स्मार्ट कॉन्फ्रेंसिंग सॉल्यूशन पेश किया है।

लेनोवो इंडिया के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल अग्रवाल ने कहा, ‘‘लेनोवो में, हम समझते हैं कि आज के वर्कफॉर्स में हमें ऐसे उपकरणों की तलाश करने की जरूरत है, जो बेहतर, सुरक्षित सुविधाओं और हाइयर पफरेमेंस पेशकश करते हों।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘थिंकपैड यहां उनके सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करने के लिए है।’’

अग्रवाल ने कहा, ‘‘थिंकपैड इंडस्ट्री-लीडिंग सिक्योरिटी के साथ थिंकशील्ड और एआई-पॉवरगार्ड के साथ आता है, जो इसे बिजनेस ग्राहकों के लिए बेहतर बनाता है।’’

सॉल्यूशन के अंतर्गत लेनेवो ने  थिंकशील्ड 2.0 की घोषणा की। यह एक 360 डिग्री सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म है, जो डिवाइस को संपूर्ण लाइफ सर्किल (बनने से शुरू होकर और आपूर्ति श्रृंखला तक ) के माध्यम से सुरक्षित रखती है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Lenovo launches next generation ThinkPad and think center computer

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats