image

नई दिल्ली: भारत में आज पहली बार HTC Wildfire X सेल के लिए उपलब्ध होगा। अगर आप भी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 6.22 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले, 128 जीबी तक स्टोरेज और माय बडी सेफ्टी फीचर से लैस एचटीसी वाइल्डफायर एक्स को खरीदने के इच्छुक हैं तो आपको बताते हैं कि भारत में इस हैंडसेट की कीमत क्या है, साथ ही हैंडसेट के साथ मिलने वाले सेल ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी शेयर करते हैं।

भारत में कीमत, सेल का समय, सेल ऑफर्स

HTC Wildfire X के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है, इसके 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जाएगा। लेकिन सीमित अवधि के लिए 4 जीबी और 3 जीबी रैम वेरिएंट को क्रमश: 12,999 रुपये और 9,999 रुपये में बेचा जाएगा। यानी प्रीपेड ऑर्डर पर दोनों ही मॉडल के साथ 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

एचटीसी के इस नए हैंडसेट के सेफायर ब्लू कलर वेरिएंट को भारत में उतारा गया है। हैंडसेट की बिक्री Flipkart पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। एचटीसी वाइल्डफायर एक्स के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो नए या मौजूदा वोडाफोन आइडिया ग्राहक को उनके मायवोडाफोन/ मायआइडिया ऐप में 75 रुपये के 50 कूपन (3750 रुपये) दिए जाएंगे।

मायवोडाफोन/ मायआइडिया इनमें से किसी भी ऐप के माध्यम से 255 रुपये का रीचार्ज करने पर 75 रुपये का कूपन का इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसके अलावा यूज़र को 18 महीने तक प्रतिदिन 0.5 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा।  
 
ये हैं HTC Wildfire X की स्पेसिफिकेशन

एचटीसी वाइल्डफायर एक्स में दिए माय बडी फीचर की बात करें तो इस फीचर की मदद से यूज़र स्मार्टफोन को पर्सनल सिक्योरिटी टूल के रूप में इस्तेमाल कर पाएंगे। एचटीसी ब्रांड का यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है और इसमें 6.22 इंच का एचडी+ आईपीएस वाटरड्रॉप डिस्प्ले है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.8 प्रतिशत है। फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल (ज़ूम) का सेंसर और 5 मेगापिक्सल (डेप्थ) का सेंसर मिलेगा। फोन 2x लॉसलेस ऑप्टिकल ज़ूम और 8x हाइब्रिड ज़ूम सपोर्ट से लैस है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा विशेष रूप से कम रोशनी में बोकेह शॉट में शानदार एज डिटेल प्रदान करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल (86 डिग्री) लेंस इस्तेमाल हुआ है।

फोन में जान फूंकने के लिए 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए फोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। जायरोस्कोप, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: HTC Wildfire X's first sale in India today, it's special offers

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats