image

नई दिल्लीः हुआवेई के सब ब्रैंड Honor ने अपना नया स्मार्टफोन Honor Magic 2 3D को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अभी इस फोन को चीन में ही लॉन्च किया है। कंपनी ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है कि भारतीय बाजारों में इसे कब  पेश किया जाएगा। कंपनी ने इसमें सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 3D स्कैनर दिया है। कंपनी ने इसमें इंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए एज टू एज डिस्प्ले दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चीन में लगभग 60,000 रुपये की कीमत कमें बाजार में उतारा है।

लंदन की बसों पर लगे माइकल जैक्सन के पोस्टर, चौंकाने वाली है वजह

कंपनी ने इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले जो एक ओएलएड डिस्प्ले है। Honor Magic 2 में स्लाइडर डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रेजॉलूशन 2340x1080 पिक्सल का है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 का है. कंपनी ने इस फोन का एक ही वेरिएंट को लॉन्च किया है। ऑनर के इस फोन में ऑक्टा-कोर किरिन 980 SoC प्रोसेसर के साथ इसमें 8GB RAM के साथ 512GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। फोन में 3400Mah की बैटरी दी गई है जो 40W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। 

आलिया भट्ट ने खोली कंपनी अब जल्द शुरू करेगी ये काम 

कैमरा की बात करें तो फोटोग्राफी ध्यान में रखते हुए कंपनी ने Honor Magic 2 3D के कैमरा पर खास काम किया है। फोन के बैक पर हुवावे P20 जैसा वर्टिकली ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमरी 16 मेगापिक्सल का है जिसे लो लाइट फोटोग्राफी को ध्यान में रखते 1.8 का अपर्चर दिया गया है। इसका सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसे यूज करने के लिए हमें फोन के डिस्प्ले को स्लाइड करना पड़ेगा। फ्रंट कैमरे का अपर्चर 2.0 का है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Honor Magic 2 with 3D Launch, 8GB RAM, Triple Rear Camera and many more

More News From business

free stats