Honor 20 सीरीज के लॉन्च इवेंट को अब एक हफ्ते से भी कम समय रह गया है। कंपनी 21 मई को लंदन में होने वाले इवेंट में ऑनर 20 और ऑनर 20 प्रो स्मार्टफोन से पर्दा उठाने वाली है। लॉन्च से कुछ ही दिन पहले अब कंपनी ने Honor 20 Pro से ली गई 3 शानदार तस्वीरों के सैंपल शेयर किए हैं।

सामने आईं नई तस्वीरों को देखकर लगता है कि नया फोन का कैमरा फटॉग्रफी का एक नया पैमाना सेट कर सकता है। कंपनी का दावा है कि उसने इस फोन में 48 मेगापिक्सल सेंसर के साथ f/1.4 अपर्चर इस्तेमाल किया है, जिससे कम रोशनी में भी काफी शानदार तस्वीरें ली जा सकती

हैं।

 

हाल ही में नए फोन के कुछ पोस्टर्स भी सामने आए थे, जिससे यह कन्फर्म हो गया है कि इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जो कि L सेप में अरेंज होंगे. इससे तस्वीरों से साफ हो गया है कि फोन में किस तरह के सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा। 

हाल ही में सामने आई इस तस्वीर में 4 बबल नजर आ रहे हैं। पहले बबल में नजर आ रही रेग्यूलर तस्वीर एक स्टैंडर्ड लेंस से ली गई है। दूसरा बबल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस से खींची गई तस्वीर को दिखाता है, तो वहीं तीसरे बबल में ब्लर बैकग्राउंड के साथ क्लोज-अप तस्वीर दिख रही है जो कि माइक्रो लेंस को रिप्रेजेंट करती है। लास्ट बबल में दो चिड़ियों का क्लोज-अप व्यू है, जिससे कन्फर्म है कि फोन में टेलिफोटो जूम लेंस भी दिया गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: honor 20 pro sample photos revealed

More News From gadgets

IPL 2019 News Update
free stats