image

नई दिल्ली: हांगकांग की कंपनी-ट्रांजीशन होल्डिंग्स की सहायक कंपनी टेक्नो मोबाइल ने सोमवार को भारत में अपना पहला ‘कैमन आईस्काई 3’ स्मार्टफोन लांच कर दिया। ‘एंड्रोएड 9 पाई’ से लैस स्मार्टफोन की कीमत 8,599 रुपये है। ‘हाई ऑपरेटिंग सिस्टम 4.6’ से लैस और ‘एंड्रोएड पाई’ पर आधारित ‘ऑफलाइन स्पेसिफिक’ स्मार्टफोन में 6.2 इंच की नोच्ड डिस्प्ले, आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस (एआई), आठ मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ-साथ 13 मेगापिक्सल प्लस दो मेगापिक्सल का ड्यूअल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है।

Xiaomi का नया बजट स्मार्टफोन Redmi 7 आज होगा लॉन्च

फोन में उपयोग किए गए ओएस में स्मार्ट पैनल जैसे फीचर्स के साथ मल्टीपल एप्स, सरल नेवीगेशन और डिजिटल फीचर दिए गए हैं। ‘ट्रांजिशन इंडिया’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अरिजीत तलपात्रा ने कहा, ‘‘कैमन आईस्काई 3’ एआई क्षमता से लैस डिवाइस है जो ऐसे टैक-सेवी युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है जो अधिक तेज, अधिक स्मार्ट, हर प्रकार की रोशनी में सक्षम कैमरे, दमदार बैटरी और नवीनतम फीचर्स से लैस स्मार्टफोन चाहते हैं।’’

Facebook ने न्यूजीलैंड मस्जिद में हुए हमले के 24 घंटो के अंदर हटाए इतने मिलियन वीडियो 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एआई फेस अनलॉक फीचर और फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ ‘कैमन आईस्काई 3’ को 100 दिनों की निशुल्क रिप्लेसमेंट तथा एक महीने की एक्सटेंडेड वारंटी की सुविधा है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Hong Kong company launches its first Android 9 phone in India

More News From business

Next Stories

image
free stats