image

नई दिल्लीः ऑनलाइन गेम PUBG की दिनों-दिन बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए भारत में पबजी अब अपना एक दम नया लाइट वर्ज़न लॉन्च करने वाला है। तमाम टेस्टिंग के बाद PUBG (पबजी) का लाइट वर्ज़न अब भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हॉन्गकॉन्ग, ताइवान, ब्राज़ील और बांग्लादेश में लॉन्च करने के बाद अब भारत में इसके आने की चर्चाएं तेज़ हो गई हैं। गेम का नाम 'PUBG Lite' रखा गया है और इसको इस तरह से बनाया गया है कि यह लो-एंड पीसी पर भी चल सकता है। पबजी इंडिया ने अपने ऑफिशियल पेज से इसको भारत में लॉन्च किए जाने की बात कन्फर्म की है।

पंच होल डिस्पले वाले Samsung Galaxy M40 से आज उठेगा पर्दा, ये हो सकती है खासियत

कंपनी ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज को भी अपडेट किया है जिस पर लिखा गया है- “PUBG LITE COMING SOON” और साथ में ताजमहल जैसी तस्वीर दिख रही है। बता दें कि पबजी लाइट बिल्कुल फ्री है जबकि ओरिजिनल पीसी वर्ज़न के लिए लगभग एक हज़ार रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है। इस लाइट वर्ज़न के सारे फीचर्स भी ओरिजिनल वर्ज़न जैसे ही हैं लेकिन इसकी ग्राफिक्स परफॉर्मेंस उतनी अच्छी नहीं होगी।

मणिपुर के व्यक्ति ने कर दिखाया ऐसा काम कि फेसबुक ने इनाम में दिए 5000 डॉलर

अपने फेसबुक पोस्ट में पबजी इंडिया ने घोषणा की है कि यह अपने गेमर्स के लिए पहला ऑफिशियल इवेंट करेगा। यह इवेंट कोलकाता में किए जाने की संभावना है। जो यूज़र्स इस इवेंट में पबजी लाइट फोटो बूथ की पिक्चर लेकर ऑफिशियल पेज पर पोस्ट करेंगे उन्हें ट्रीट या रिवॉर्ड दिया जाएगा। जिसके बाद उन्हें 13 जून को एक्सक्लूसिव कटेंट के लिए ईमेल के ज़रिये गिफ्ट कोड्स भेजे जाएंगे। हालांकि, कंपनी ने अभी तक कोई भी ऑफिशियल लॉन्च डेट की घोषणा नही की है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Good news for PUBG Lover, Lite version will launch soon

Next Stories
image

free stats