image

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी कूलपैड ने हेलियो ए 22 क्वाडकोर 2.0GH प्रोसेसर के साथ ही 13 एमपी का रियर और आठ एम पी का फ्रंट कैमरा वाला अपना नया स्मार्टफोन कूल 3 प्लस 5999 रुपये में लॉन्च किया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन पर उपलब्ध है। 

इसमें 3000 एमएएच की बैटरी है जिसके दिनभर चलने का दावा किया गया है। कंपनी ने कहा है कि एंड्रायड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित 5.7 इंच स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन के दो मॉडल उतारे गये हैं जिसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी रॉम की कीमत 5,999 रुपये और 3 जीबी रैम एवं 32 जीबी रॉम की कीमत 6,499 रुपये है। 

कंपनी ने इसमें अत्याधुनिक 5.0 ब्लूटूथ, वाई फाई, जीपीएस, ग्रेविटी सेंसर, लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर जैसे फीचर भी दिये है जो इस श्रेणी के फोन में बहुत कम देखने को मिलते हैं। कूल 3 प्लस एक मल्टीटास्कर है जिसके जैसा परफॉमेर्ंस इसकी कीमत ब्रैकेट में कोई भी अन्य नहीं देता है। कूल 3 प्लस में कंपनी ने प्रीमियम फीचर देने की कोशिश की है जिनमें 5.7 इंच ड्यूड्रॉप स्क्रीन है। 

यह फोन 8.2 मिलीमीटर मोटा है। यह हल्का और पोटेर्बल भी है। इसकेअलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी ओटीजी (ऑन-द-गो) के साथ है जो टेक-सेवी यूज़र को अपने डिवाइस को कीबोर्ड, कार्ड रीडर, यू-डिस्क और अन्य उपकरणों से कनेक्ट करने में मददगार है। यह फोन ओशन ब्लू और चेरी ब्लैक रंगों में उपलब्ध है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Coolpad launches cheap smartphone Cool 3 plus

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats