image

नई दिल्ली: व्हाट्सऐप जल्द ही उन उपयोगकर्ताओं पर प्रतिबंध लगा सकता है जो मैसेजिंग सेवा का उपयोग करने के लिए अनौपचारिक थर्ड पार्टी एप्लिकेशन का उपयोग कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऑफिसियल व्हाट्सऐप FAQ पेज के लिंक के साथ एक ट्वीट कर सूत्र ने दावा किया कि व्हाट्सऐपने अपने FAQ पेज को अपडेट किया है, ताकि यूजर्स असली व्हाट्सऐप इंस्टॉल कर सकें। कई ऐप डेवेलपर्स यानी ऐप क्रिएट करने वाले व्हाट्सऐप का मोडिफाइड वर्जन बना रहे हैं। 

2019 फोर्ड Figo फेसलिफ्ट इस दिन भारत में होगा लॉन्च

व्हाट्सऐप के प्रवक्ता का कहना है “व्हाट्सऐप अपने उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के बारे में बहुत परवाह करता है। अपने खाते की गोपनीयता और सुरक्षा के लिए, हम उपयोगकर्ताओं को केवल आधिकारिक ऐप स्टोर या हमारी वेबसाइट से व्हाट्सऐप डाउनलोड करने की सलाह देते हैं। हम दुरुपयोग को रोकने और व्हाट्सऐप उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।” अगर आप व्हाट्सऐप का कोई ऑल्टर्ड वर्जन यूज करते हैं तो कंपनी उनका अकाउंट बैन कर सकती है।

धांसू बैटरी और डुअल रियर कैमरा के साथ Huawei Y7 (2019) लॉन्च

WhatsApp Plus और GBWhatsApp नाम के कुछ मोडिफाइड व्हाट्सऐप वर्जन लोग इंस्टॉल कर रहे हैं। जिन यूजर्स ने GBWhatsApp इंस्टॉल किया है उन्हें एक इन ऐप मैसेज दिखेगा जिसमें बताया जाएगा कि उनका अकाउंट कुछ समय के लिए बैन किया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि यूजर्स उन ऐप्स को हटा कर तत्काल व्हाट्सऐप का ऑरिजनल वर्जन इंस्टॉल कर लें। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ban will introduce Whatsapp on these users, please do this soon

More News From business

Next Stories

image
free stats