image

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा लॉन्च की है। अब ग्राहकों को अपने सामान की डिलीवरी के लिए हफ़्तों लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा बल्कि कंपनी ने 2-hour delivery सर्विस का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसे Amazon Fresh Store का नाम दिया है। जैसा की नाम से ही क्लियर है, इस सर्विस के तहत ऑर्डर करने के 2 घंटे में ऑर्डर किए गए सामान आप तक पहुंच जाएंगा।

Amazon Fresh Store से आप सिर्फ ग्रॉसरी ही मंगा सकते हैं, यानी कोई दूसरे प्रॉडक्ट्स के लिए आप इसे यूज नहीं कर पाएंगे। कंपनी के मुताबिक Amazon Fresh Store ऐमेजॉन Prime Now की एक सर्विस होगी और सुबह 6 बजे से रात के 12 बजे तक डिलिवरी होगी।

Amazon ने कहा है कि कस्टमर्स हजारों चीजें - फ्रूट्स और वेजिटेबल्स, डेयरी, मीट, आईसक्रीम सहित ड्राई ग्रॉसरी जैसे – पैकेज्ड फूड, पर्नसल केयर और होम केयर ऑर्डर कर सकते हैं।  इससे पहले तक कंपनी का एक Prime Now ऐप था जहां से ग्रॉसरी ऑर्डर की जा सकती थीं, लेकिन अब डायरेक्ट ऐमेजॉन ऐप से ही इसे ऑर्डर किया जा सकेगा।

Amazon India के कैटिगरी मैनेजमेंट डायरेक्टर सिद्धार्थ नांबियार ने कहा है, ‘Amazon Fresh' के साथ कस्टमर्स अब Amazon.in से रोजाना की चीजें फास्ट ऑर्डर कर सकेंगे। अब कस्टमर्स फ्रेश फ्रूट्स और सब्जियां भी ऑर्डर कर सकेंगे और सिर्फ 2 घंटे के अंदर ग्रॉसरी भी मंगा सकेंगे। हम यह सर्विस अभी बंगलुरू में शुरू कर रहे हैं और जल्द ही दूसरे शहरों में इसे शुरू किया जाएगा।’
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Amazon will now deliver goods to your home in two hours, started this service

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats