image

नई दिल्ली : रिलायंस जियो इस समय पूरे देश में छाया हुआ है। टेलीकॉम इंडस्ट्री में धमाके के बाद अब जियो गीगाफाइबर का प्लान लेकर आई है। जिसमें ग्राहकों को फ्री में 4K/HD TV सेट और 4K सेटटॉप बॉक्स मिलेगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा आज 42वें एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन किया गया। जहां कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जानकारी दी कि अब तक जियो के ग्राहक 340 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं। साथ ही ये भी जानकारी दी गई है कि जियो किसी भी एक देश में ऑपरेट होने वाली दुनिया की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है।

READ NEWS : कोहली ने गांगुली को पछाड़ा तो दादा ने भारतीय कप्तान के बारे में कही ये बड़ी बात

साथ ही इस दौरान जियो गीगाफाइबर के प्लान को लेकर भी बताया। ग्राहकों को 700 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत में इस ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ मिलेगा। मीटिंग के दौरान जहां जियो सेटटॉप बॉक्स की घोषणा की गई। इस सेट टॉप बॉक्स में सारे गेमिंग कंट्रोलर्स के सपोर्ट मिलेंगे, साथ ही यहां यूजर्स को O लैटेंसी गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। वहीं जियो फाइबर में मिक्स्ड रिएलिटी (MR) का सपोर्ट मिलेगा. इसके जरिए ऑनलाइन शॉपिंग, एजुकेशन और इंटरटेनमेंट को VR हेडसेट के जरिए एक्सपीरियंस किया जा सकेगा। जियोगीगाफाइबर को कमर्शियल तौर पर 5 सितंबर 2019 से उपलब्ध कराया जाएगा।

READ NEWS : U19 Tri Series: भारत ने बांग्लादेश को फाइनल में धूल चटाई, ट्राई सीरीज...

गीगाफाइबर, 100MBPS की स्पीड से शुरू होकर और 1GBPS तक की स्पीड में उपलब्ध होगा। जियोफाबर के प्लान्स 700 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक के होंगे। यहां वॉयस कॉल्स फ्री मिलेंगे। प्रीमियम जियो फाइबर कस्टमर्स को मूवी रिलीज होने के पहले ही दिन घर में ही मूवी देखने को मिलेगा। मीटिंग के दौरान जियोफाइबर वेलकम ऑफर की भी घोषणा की गई। जियो के फॉरेवर एनुअल प्लान लेने वाले ग्राहकों को 4K/HD TV सेट और 4K सेटटॉप बॉक्स फ्री मिलेगा।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: jio agm : jio gigafiber announced the 4K/HD TV and 4K set top box

More News From gadgets

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats