image

TVS मोटर कंपनी ने भारत में सवारी मोटरसाइकल विक्टर 110 को कंबाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम CBS से लैस करके लॉन्च किया है।कंपनी ने दिल्ली में CBS से लैस इस बाइक की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 54,682 रुपए है जो 57,662 रुपए तक जाती है। TVS का कहना है कि बाकी CBS के मुकाबले CBS के द्वारा बाइक की ब्रेकिंग 10प्रतिशत तक बेहतर है। TVS ने CBS देने के अलावा बाइक में कोई भी बदलाव नहीं किया है और यह समान 110cc के सिंगल-सिलेंडर, आयल-कूल्ड, 3-वाल्व इंजन के साथ आती है।

Dhoom के बाद एक बार फिर दिखेगी जॉन और बाइक्स की जुगलबंदी, करने वाले हैं ये काम

यह इंजन 9.3 bhp पावर और 9.4 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है और 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में डुअल स्प्रिंग सीरीज़ सस्पेंशन दिए हैं। एंट्री लेवल TVS विक्टर 110 के साथ सामान्य तौर पर 130mm के ब्रेक्स दिए हैं, वहीं बाइक के महंगे मॉडल के साथ अगले व्हील में डिस्क ब्रेक दिया गया है जो वैकल्पिक है।

भारत में लॉन्च हुई BMW 530i M स्पोर्ट, कीमत और फीचर्स यहां जानें

फीचर्स की बात करें तो TVS मोटर कंपनी ने विक्टर 110 में LED डेटाइम रनिंग लाइट, हैज़ार्ड लाइट्स, अलॉय व्हील और ऐसे ही कई फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने बाइक को चार कलर्स - ब्लैक गोल्ड, रैड गोल्ड, मैट ब्ल्यू और मैट सिल्वर में उपलब्ध कराई गई है। बता दें कि देश में नए सुरक्षा नियमों पर 1 अप्रैल 2019 यानी आज से अमल किया जाएगा जिसके हिसाब से 125cc और उससे ज़्यादा दमदार बाइक्स के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और 125cc से कम दमदार बाइक्स के लिए CBS दिया जाना अनिवार्य कर दिया गया है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: TVS Victor 110 launches with CBS Technology, this will be the price

More News From business

Next Stories
image

free stats