image

भारतीय फौ़जियों के जोश और जज़्बे के स्म्मान में TVS वाहन निर्माता कंपनी ने अपनी मोटरसाइकल TVS स्टार सिटी+ का कारगिल एडिशन लॉन्च किया है। दिल्ली में इसकी एक्सशोरूम कीमत 54,399 रुपए है। TVS स्टार सिटी+ ‘कारगिल एडिशन' बर्फीली चोटियों, कारगिल युद्ध के कभी ना भुला सकने वाले रास्ते और दिन रात देश की रक्षा करने वाले वाले सैनिकों के लोहे जेसे साहस और अनुशासन से प्ररित होकर बनाई गई है।

भारत में लॉन्च हुई Triumph स्ट्रीट Twin और स्ट्रीट Scrambler, यहां जानें कीमत

TVS मोटर कंपनी ने नई बाइक को डुअल-टोन कलर स्कीम दी है जो व्हाइल और ब्लैक के साथ केमुफ्लैज ग्राफिक्स के साथ आती है और यह अपने ही किस्क के पेन्ट स्कीम वाली टू-व्हीलर है और बाइक के साथ ऐसी कलर-स्कीम काफी यूनीक दिखाई पड़ती है। बाइक के पिछले हिस्से में कारगिल एंबलेम लगाया गया है जिसके बारे में TVS का कहना है कि यह हर भारतीय के अदम्य साहस को प्रदर्शित करता है। गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि TVS स्टार सिटी+ के इस एडिशन को व्हाइट (नेवी), ग्रीन (आर्मी) और ब्ल्यू (एयर फोर्स) कलर कॉम्बिनेशन के साथ बाज़ार में उतारा गया है।

Mahindra ने भारत में लॉन्च की मोस्ट अवेटेड SUV, जानें क्या है कीमत

TVS स्टार सिटी+ कारगिल एडिशन में सभी बदलाव कॉस्मैटिक हैं और बाइक में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है। कंपनी ने स्टार सिटी+ में समान 110cc का सिगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया है जो 8 bhp पावर और 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। TVS ने इस बाइक को 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है। TVS का कहना है कि यह एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: TVS launches Kargil edition of Star City Plus in honor of Indian soldiers

More News From business

Next Stories

image
free stats