image

MG मोटर इंडिया अपनी बिल्कुल नई SUV MG हैक्टर के साथ भारत के ऑटोबाजार में दस्तक देने के लिए अब पूरी तरह तैयार है। MG हैक्टर भारत में लॉन्च की जाने वाली पहली कनेक्टेड SUV है और इसे बहुत सारे आकर्षक फीचर्स से लैस किया गया है। कंपनी ने अपनी इस SUV को भारत में 27 जून 2019 को लॉन्च करने वाली है। MG ने भारत में बिल्कुल नई प्रिमियम SUV हैक्टर की बुकिंग शुरू कर दी है और MG मोटर इंडिया ने इस SUV के वेरिएंट्स की जानकारी उपलब्ध कराई है। MG हैक्टर को देश में चार वेरिएंट्स - स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प में उपलब्ध कराया जाएगा और कार के बेस वेरिएंट के साथ ही बहुत सारे फीचर्स पेश किए जाएंगे।

21वीं सदी में इंसानों की खोपड़ी में उगेंगे सींग, वजह जान छोड़ देंगे मोबाईल यूज़ करना!

SUV का बेस वेरिएंट कनैक्टेड कार नहीं होगी और इसमें 10.4-इंच का एचडी टचस्क्रीन सिस्टम नहीं दिया जाएगा जो कार को बहुत सारे फीचर्स से जोड़ता है। यहां तक कि हैक्टर के बेस स्टाइल वेरिएंट के साथ टचस्क्रीन सिस्टम ही नहीं दिया जाएगा और कार टू-डिन ऑडियो सिस्टम से लैस होगी जो ब्ल्यूटूथ और यूएसबी कनैक्टिविटी वाला होगा। MG मोटर्स की हैक्टर प्रिमियम कॉम्पैक्ट SUV भारत की पहली कनेक्टेड कार है जिसे iSmart नैक्स्ट-जनरेशन सिस्टम से लैस किया गया है। SUV में आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस आधारित बेहतरीन सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर, कनेक्टिविटी, सर्विस और एप्लिकेशन दिए गए हैं, इसके साथ ही हैक्टर हाईटेक फीचर्स से लैस है जिसमें स्मार्ट एप्लिकेशन, बिल्ट-इन ऐप्स, रियल-टाइम नेविगेशन, रिमोट लोकेशन, जिओ-फेंसिंग, इमरजेंसी रिस्पॉन्स और ऐसे ही कई और फीचर्स शामिल हैं।

TVS मोटर्स ने BS6 मानकों को अपनाना बताया चुनौतीपूर्ण, ये है वजह

SUV में LED प्रोजैक्टर हैडलैंप्स का लो-सेट, बड़े आकार की ब्लैक मेश ग्रिल, हाइ माउंटेड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और सेंट्रल एयरडैम दिया गया है। इस कॉम्पैक्ट SUV की हाइट 1760mm है, वहीं ये 4655mm लंबी और 1835mm चौड़ी है। जहां हमने आपको MG हैक्टर कॉम्पैक्ट SUV की ज़्यादातर जानकारी उपलब्ध कराई, वहीं अब हम कार के इंजन की पुख़्ता जानकारी आपको दे रहे हैं। MG मोटर इंडिया ने नई हैक्टर को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में पेश किया है और यह प्रिमियम कॉम्पैक्ट SUV पेट्रोल हाईब्रिड वेरिएंट में भी उपलब्ध होगी। हैक्टर के पेट्रोल मॉडल में 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन लगा है जो 141 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: These superb SUVs will knock India on June 27

More News From business

Next Stories
image

free stats