image

नई दिल्ली: भारतीय वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी SUV टाटा हैरियर को डुअल टोन कलर्स ऑपशन के साथ मार्केट में उतारा है। टाटा हैरियर को 2019 की शुरूआत में लॉन्च किया था और अब तक इसके 10,000 से ज्यादा यूनिट बिक चुके हैं। कंपनी इस की खुशी में जश्न मना रही है और इसी को सेलीब्रेट करने के लिए कंपनी ने डुअल कलर टोन पेंट स्कीम के साथ इसे लॉन्च किया है। 

CWC 2019: सोशल मीडिया से चाचा की दुकान तक चर्चा में हैं टीम इंडिया को चीयर करने वाली 87 साल की दादी अम्मा

टाटा ग्राहकों के सामने सिंगल टोन हैरियर एसयूवी के साथ डुअल टोन एसयूवी के विकल्प को भी पेश करेगा। टाटा ने डुअल टोन एसयूवी कीमत 16.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। कंपनी ने यह भी साफ कर दिया है कि दोनों कलर टॉप-स्पेक 'एक्सजेड' वेरिएंट पर ही उपलब्ध होगी। टाटा हैरियर नए ब्रांड ओमेगा आर्किटेक्चर का हिस्सा है। साथ ही इंपैक्ट 2.0 डिजाइन फीचर को पेश करने वाला पहली कार निर्माता कंपनी का उत्पाद है। 

IND vs BAN : वार्नर को पछाड़ रोहित बने विश्व कप 2019 के 'सरताज', सभी हुए खुश

टाटा हैरियर बोल्ड लुक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आता है। इसमें कई अत्याधुनिक फीचर्स भी दिए गए है। कंपनी ने टाटा हैरियर को चार वेरिएंट के साथ उतारा है, जिनमें एक्सई, एक्सएम, एक्सटी और एक्सजेडआई उपलब्ध है। टाटा के ये चारों वेरिएंट भारतीय बाजार के मिड साइज एसयूवी बाजार पर अपना प्रभाव मजबूती से छोड़ते है टाटा हैरियर का बेसिक मॉडल 12.99 लाख रुपयें से शुरू होता है। 

LG W10 और एलजी W30 की आज पहली सेल, मिलेंगे धांसू ऑफर्स

वही इसका टॉप मॉडल वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 16.55 लाख रुपये रखी है। टाटा हैरियर में 2.0 लीटर का डीजल इंजन लगाया गया है, जो 143 बीएचपी की पॉवर के साथ 350 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। साथ ही इसमें 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स भी उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त टाटा हैरियर कैलिस्टो कॉपर, थर्मिस्टो गोल्ड, एरियल सिल्वर, टेलस्टो ग्रे और ऑर्कस व्हाइट रंग विकल्प के साथ भी उपलब्ध है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Tata Harrier launched with Dual color tone paint theme

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats