image

BMW ने भारतीय मोटरसाइकल बाज़ार में अपना पैर टिकाना शुरू कर दिए हैं। बता दें कि पिछले एक साल के अंदर ही BMW की बाइक बहुत से सेलीब्रिटिज़ के गैराज का हिस्सा बन चुकी हैं। इसी लिस्ट में अब एक और सेलेब का नाम जुड़ गया है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बंगाल टाइगर नाम से मशहूर सौरव गांगुली ने BMW G 310 GS खरीदी है। इस एडवेंचर टूरर बाइक की एक्सशोरूम कीमत 3.49 लाख रुपए है और गांगुली ने इस मोटरसाइकल की डिलिवरी कोलकाता में ली है। BMW मोटोरेड ने सौरव गांगुली को बाइक की डिलिवरी देते हुए फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है।

Xiaomi अनोखे फोन पर कर रही काम, नए डिजाइन के लिए कराया पेटेंट

ग्राहकों ने दोनों बाइक्स में से कंपनी की ऐडवेंचर टूरिंग बाइक BMW G 310 GS में ज़्यादा दिलचस्पी दिखाई है। वैसे तो BMW G 310 R को लगभग 1 साल पहले ही लॉन्च हो जाना चाहिए था लेकिन कंपनी ने पहले अपनी डीलरशिप को मजबूत करने पर ध्यान दिश है जिससे BMW की सस्ती बाइक्स को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके। BMW ने बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और बाइक के अगले हिस्से में 41 mm अपसाइड डाउन फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है।

अगले 2 महीनों में 10 नए स्टोर खोलेगा Starbucks!

BMW G 310 GS की बात करें तो G 310 R की तुलना में बाइक का सस्पेंश 40 mm बढ़ा हुआ है। बाइक का मोनोशॉक सस्पेंशन भी अडजस्ट किया जा सकता है। G 310 R और G 310 GS दोनों बाइक्स में समान 11-लीटर का फ्यूल टैक दिया है और इनका वज़न 169.5 किग्रा है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sourav Ganguly bought new BMW G310 GS, shares photos on Instagram

More News From business

Next Stories
image

free stats