image

ट्रायम्फ मोटरसाइकल ने बिल्कुल नई बेस्पोक पेश की है जो लिमिटेड एडिशन मोटरसाइकल रेन्ज है जिसे ट्रायम्फ फैक्ट्री कस्टम (TFC) रेन्ज कहा गया है। इस रेन्ज में पहले कुछ नए मॉडल्स में अपडेटेड और बिल्कुल नई 2019 ट्रायम्फ रॉकेट पावर 3 भी पेश की गई है। TFC रॉकेट 3 फिलहाल के लिए कॉन्सेप्ट बाइक के रूप में पेश की गई है और ट्रायम्फ के अनुसार 1 मई 2019 को कंपनी इस रेन्ज के दूसरे मॉडल की घोषणा करेगी।

क्रिकेट के अलावा शानदार गाड़ियों के शौकीन हैं ये भारतीय खिलाड़ी

2019 ट्रायम्फ रॉकेट 3 TFC पूरी तरह अपडेटेड बाइक होगी जिसमें बिल्कुल नया इंजन, अपडेटेड साइकल पार्ट्स और नया बॉडीवर्क शामिल है। 2019 रॉकेट 3 में नए चेसिस के साथ नया सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म और 2.3-लीटर इंजन का अपडेटेड वर्ज़न दिया गया है, यह इंजन रॉकेट 3 के साथ 2004 में इंट्रोड्यूस किया गया था।

हरी झंडी दिखाने के बाद इतनी दूर जाकर फुस हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, यात्रियों को दूसरी ट्रेन से लाया गया वापस

2019 मॉडल के लिए अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इंजन को अपडेट किया जाएगा और यह 2,500cc का इंजन हो सकता है जो 180 bhp पावर और 230 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। नई TFC रॉकेट 3 कस्टम बाइक के रूप में दिखाई गई है जिसका उत्पादन जल्द शुरू किया जा सकता है। बाइक में 3-इंटू 1-इंटू-3 एक्ज़्हॉस्ट सिस्टम, दूसरी जनरेशन TFT इंस्ट्रुमेंट पैनल और ब्रैंबो के हाईएंड ब्रेक्स दिए गए हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rocket III in the Triumph Factory Custom Range, Production will start soon

More News From business

IPL 2019 News Update
free stats