image

नई दिल्लीः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपना नया मिड रेंज स्मार्टफोन चीन में लॉन्च कर दिया है। फोन का नाम ओप्पो ए9 है जो 6 जीबी रैम के साथ आता है। चीन में इस स्मार्टफोन की कीमत 18,730 रुपये रखी गई है। स्मार्टफोन तीन रंगो के विकल्प के साथ मौजूद है जिसमें ग्रीन, व्हाइट और पर्पल शामिल है। इस फोन की सेल 30 अप्रैल से शुरू होगी।

Marvels के चाहने वालों के लिए Oppo F11 Pro ने किया ये जबरदस्त काम

अब बात करते हैं फोन की स्पेसिफिकेशन की ओप्पो A9 में 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, डिवाइस में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हिलियो P70 प्रोसेसर दिया गया है जो 6 जीबी रैम के साथ आता है। स्मार्टफोन में 128 जीबी का स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। डिवाइस डुअल सिम और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

मारुति इंडिया ने डीज़ल कार्स को लेकर किया ये बड़ा ऐलान, जान कर लगेगा झटका

ओप्पो अपने बेहतरीन कैमरा वर्क के लिए जाना जाता है तो इसपर भी बात करते हैं। ओप्पो A9 फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और LED फ्लैश के साथ आता है तो वहीं फोन में 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर कैमरा भी है जो आपके सेल्फी के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा। इसके अलावा फोन में जान फूंकने के लिए आपको इसमें मिलेगी 4020mAh की बैटरी।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Oppo A9, launched with 6GB of RAM and 128 GB of storage, know what's else is special

More News From business

IPL 2019 News Update
free stats