image

नई दिल्ली: वाहन निर्माता कंपनी सुजुकी ने अपनी सबसे लोकप्रिय सुजुकी एक्सेस 125 का स्पेशल एडिशन सुजुकी एक्सेस 125 SE भारत में लॉन्च कर दिया है। नई एक्सेस 125 को 61,788 रुपयें (एक्स शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके लुक में कुछ सामान्य बदलाव किये गए है तथा कुछ नए फीचर्स जोड़े गए है। नई सुजुकी एक्सेस 125 को सिर्फ टॉप स्पेक डिस्क ब्रेक वैरिएंट में उपलब्ध कराया गया है तथा इसकी कीमत स्टैंडर्ड डिस्क ब्रेक वैरिएंट के मुकाबले 1600 रुपयें से अधिक है।

भारत में लॉन्च हुआ स्कोडा Rapid का स्पेशल एडिशन, जानें क्या है खास

कंपनी ने नई सुजुकी एक्सेस 125 को नई मेटैलिक मैट बोरेडॉक्स सहित 4 रंग विकल्प में उपलब्ध कराया है, इसमें बेज रंग की लेदर सीटों का प्रयोग किया है। इसमें एक स्पेशल एडिशन का बैज भी दिया गया है तथा अलॉय व्हील को ब्लैक रंग में रखा गया है। नई सुजुकी एक्सेस 125 को स्टैंडर्ड वैरिएंट से अलग बनाने के लिए क्रोम मिरर लगाए गए है तथा कंपनी ने मोबाइल चार्ज करने के लिए डीसी सॉकेट की सुविधा भी प्रदान की है, यह सुविधा अन्य वैरिएंट में भी उपलब्ध है। 

तापसी पन्नू ने बहन को SUV जीप कंपास गिफ्ट कर दिया सरप्राइज़

सुजुकी का यह स्कूटर कलर कॉम्बिनेशन की वजह से पहले से काफी आकर्षक नजर आता है। इस स्कूटर में लंबी सीट, चौड़ी फुटबोर्ड तथा जबरदस्त इंजन लगाया गया है जो इसे बाजार में एक लोकप्रिय 125cc स्कूटर बनाते है। नई सुजुकी एक्सेस 125में इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, इसमें 124cc, एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 7000 आरपीएम पर 8.8 बीएचपी का पॉवर व 5000 आरपीएम पर 10.8 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: New Suzuki Access 125 SE Launch In India, these are the changes

More News From business

Next Stories
image

free stats