image

अमेरिकी कार निर्माता कंपनी फोर्ड का भारत में अगला बड़ा लॉन्च 2019 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट होगी। एनडीटीवी कार एंड बाइक से मिली जानकारी के मुताबिक फोर्ड इंडिया में नई एंडेवर फेसलिफ्ट 22 फरवरी 2019 को लॉन्च करने वाली है। कंपनी नई कार को कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ नए फीचर्स और संभवतः 2.0-लीटर का नया डीजल इंजन उपलब्ध कराने वाली है। यहां तक कि कुछ फोर्ड डीलर्स ने भारत में 2019 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट की अनाधिकारिक बुकिंग्स लेना भी शुरू कर दिया है, वहीं अंदेशा है कंपनी लॉन्च के नज़दीक आते ही इस कार के लिए बुकिंग्स लेना शुरू करेगी।

सुपरस्पोर्ट बाइक कैटेगरी में नई एंट्री, 2019 होंडा CBR400R से उठा पर्दा

बता दें कि फोर्ड ने पिछले साल थाईलैंड में लॉन्च की एंडेवर फेसलिफ्ट के साथ 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया है। नए ऑयल वर्नर इंजन ने पिछले 2.2-लीटर इंजन की जगह ली है जो भारत में फिलहाल बेची जा रही एंडेवर में लगाया गया है। हमने जिन डीलरशिप पर बात की है उनमें से एक ने बताया कि 2019 फोर्ड एंडेवर के बेसिक मॉडल और टाइटेनियम वेरिएंट्स के साथ 2.0-लीटर का इंजन दिया जाएगा, वहीं एंडेवर फेसलिफ्ट के टॉप मॉडल के साथ फिलहाल उपलब्ध कराया जा रहा 3.2-लीटर इंजन दिया जाएगा। वैश्विक रूप से कार के साथ 2.0-लीटर इंजन दो पावर के साथ आता है और भारत में यह 180 bhp पावर और 420 Nm टॉर्क वाला होगा ऐसी अनुमान है।

ViVo ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट के साथ जारी किया Vivo V15 Pro का टीज़र

फोर्ड इंडिया नई एंडेवर फसेलिफ्ट के साथ नए अंदाज़ की ग्रिल, नई स्टाइल के हैडलैंप्स और नई स्टाइल का बंपर दिया जाएगा। इसके अलावा पुराने मॉडल की तुलना में कार लगभग समान ही होगी जैसा थाई स्पेसिफिकेशन वाले वर्ज़न में दखा गया है। कंपनी कार के साथ कीलेस एंट्री, पुश-बटन स्टार्ट, फुट-एक्टिवेटेड पावर टेललाइट और ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग (AEB) सिस्टम पेश करेगी जो फॉर्वर्ड कोलिसन वॉर्निंग के साथ आएगा। हैंड्सफ्री पावर टेलगेट और फोर्ड SYNC 3 इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कनेक्टिविटी से लैस है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Know the launch date of the 2019 Ford Endeavor Facelift, how much change will be seen in the SUV

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats