image

एशिया के लिए बनाई जा रही नई जनरेशन होंडा अकॉर्ड से कंपनी पर्दा हटा लिया है। दंसवी जनरेशन होंडा अकॉर्ड का डिज़ाइन कार के अमेरिकी वर्ज़न से काफी मिलता-जुलता है जिसे 2017 से बेचा जा रहा है। संभवतः इसी मॉडल को भारत में लॉन्च किया जाएगा जो 2020 में मुमकिन दिखाई दे रहा है। कंपनी ने कार को दिखने में छोटा लेकिन केबिन से बड़ा बनाया है जिसका व्हलबेस भी पुराने मॉडल की तुलना में अधिक हो गया है। बिल्कुल नई जनरेशन होंडा अकॉर्ड के अगले हिस्से में ग्रिल के साथ क्रोम बार लगाया है जिसपर होंडा का बडा लोगो लगा है। 

भारत में इस कंपनी ने लॉन्च की 29,999 रुपये की इलैक्ट्रिक साइकल, जानें क्या है खास

कार के साथ फुल एलईडी हैडलैंप्स के साथ डेटाइम रनिंग लाइट्स और एलईडी फॉगलैंप्स दिए हैं। फीचर्स की बात करें तो कार में फ्लैट-बॉटम, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, इंफोटेनमेंट सिस्टम और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, क्लाइमेट कंट्रोल, इलैक्ट्रिक सनरूफ, हैड्स अप डिस्प्ले, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स, 360-डिग्री कैमरा दिए गए हैं। होंडा ने नई अकॉर्ड में इनके अलावा और फीचर्स दिए हैं जिनमें क्रॉस ट्रैफिक मॉनिटरिंग, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग, होंडा स्मार्ट पार्किंग असिस्ट सिस्टम के साथ ऑटो पैरेलल एंड पर्पेंडिकुलर पार्किंग शामिल हैं। 

'मन की बात' के Facebook विज्ञापनों पर हुआ इतना खर्च, आप भी जानें

इसके साथ ही होंडा ने नई कार में होंडा सेंसिंग सूट भी दिया है जिससे कार की सुरक्षा और बढ़ जाती है। नई जनरेशन अकॉर्ड को 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 188 bhp पावर और 243 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। कार के हाईब्रिड मॉडल के लिए 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो इलैक्ट्रिक मोटर से लैस है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Honda lifted curtain from honda Accord's Tenth Generation

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats