image

नई दिल्ली: होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने 2019 होंडा अफ्रीका ट्विन भारत में लॉन्च कर दी है। कंपनी ने बाइक के साथ जायंट वेव ब्ल्यू मैटेलिक कलर भी उपलब्ध कराया है और बाइक अब सुनहरे हैंडल गोल्डन व्हील रिम के साथ आई है। ADV से बाइक को दूसरी जनरेशन का डुअल-क्लच गियरबॉक्स जो चार राइडिंग मोड्स के साथ आता है, इसमें जी-स्विच शामिल है जो हाफ-क्लच ऑफरेशन, खासतौर पर आक्रामक राइडिंग के हिसाब से काम करता है और पहाड़ी रास्तों के साथ ऑफ-रोडिंग के लिए बहुत बेहतर मोड है। कंपनी ने बाइक की एक्सशोरूम कीमत 13.5 लाख रुपए रखी है।  कंपनी ने भारत में अपनी 22 होंडा विंग डीलरशिप पर इस मोटरसाइकल के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है।

48 MP कैमरे और पंच-होल डिजाईन से लैस Nokia X71 हुआ लॉन्च

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट यदविंदर सिंग गुलेरिया ने बताया कि, “2017 में लॉन्च के बाद से ही अफ्रीका ट्विन की मांग काफी ज़्यादा रही है। 2019 अफ्रीका ट्विन अपने साथ ‘गो एनिव्हेयर' के जज़्बे को एक कदम आगे ले आई है वो भी नए अंदाज़ में। होंडा अफ्रीका ट्विन आगे आ रही है और हम इसे शौकीनों का कुनबे में स्वागत करने के लिए तैयार हैं।”

डुअल कैमरा और दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo A7n

बाइक में समान 999cc का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो 87.5 bhp पावर और 93.1 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है बाइक के साथ होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल दिया गया है जो अलग रास्तों के हिसाब से 7 इंजन सेटिंग चुनने का विकल्प देता है। भारत में 2019 अफ्रीका ट्विन का मुकाबला ट्रायम्फ टाइगर 800, डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 और BMW F 860 GS जैसी बाइक्स से होने वाला है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: honda africa twin launched in India at Price 13.5 Lakh

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats