image

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया नई मिडलवेट क्षमता वाली मोटरसाइकल होंडा CBR650R को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। होंडा CBR650R की बुकिंग्स देशभर में कंपनी की वर्ल्ड डीलरशिप पर 15,000 रुपए टोकन राषि के साथ शुरू कर दी गई है, इसके साथ ही कंपनी ने घोषणा की है कि बिल्कुल नई इस मिडलवेट मोटरसाइकल की एक्सशोरूम कीमत 8 लाख रुपए से कम होगी। होंडा CBR650R लॉन्च के बाद वैश्विक रूप से और भारत में भी होंडा CBR 650F की जगह लेगी जिसे ट्रैक के लिए और ज़्यादा बेहतर बनाया गया है। 

Royal Enfield ने भारत में लॉन्च की ये धांसू बाइक, इनको देगी टक्कर

2019 होंडा CBR650R की डिज़ाइन कंपनी की ही CBR 1000RR फायरब्लेड से प्ररित है। कंपनी ने बाइक को नए चेसिस पर बनाया है, फ्यूल टैंक और फुटरेस्ट भी नए हैं और पुराने मॉडल के मुकाबले होंडा CBR650R 6 किग्रा हल्की भी है। होंडा ने नई बाइक के अगले हिस्से में शोवा सैपरेट फोर्क फंक्शन यूएसडी फोर्क्स के साथ पछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है।

सैमसंग भारत में आज लॉन्च करेगा Samsung Galaxy M30, यहां जानें क्या है स्पेसिफिकेशन

बाइक के अगले हिस्से में डुअल-रेडिअल माउंट क्लिपर और पिछले हिस्से में सिंगल-पिस्टन क्लिपर दिया है जो बेहतर ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक्स से लैस है। कंपनी ने बाइक में सामान्य तौर पर डुअल-चैनल एबीएस दिया है। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने 2019 CBR650R में 649cc का लिक्विड-कूल्ड, इन-लाइन चार-सिलेंडर इंजन दिया है जो 94 bhp पावर और 64 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Booking Started for Honda CBR650R in India

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats