image

नई दिल्‍ली: क्रिकेट एक ऐसा खेल जिसे देश में सबसे ज्यादा तवज्जो मिलती है और क्रिकेटर्स को भी। क्रिकेट खेल कर ज्यादातर खिलाड़ी करोड़पति बन गए है। IPL आने के बाद तो आलम यह है कि जो देश की टीम में नहीं खेल पाए वह IPL खेल कर करोड़पति बन जाते हैं। अब जब ये खिलाड़ी नहीं खेल रहे होते हैं तो फिर यह भी अपने शौक पूरे करने में जुट जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही क्रिकेटर्स के बारें में बताएंगे जो कि महंगी गाड़ियों के शौकिन हैं।

हरी झंडी दिखाने के बाद इतनी दूर जाकर फुस हुई वंदे भारत एक्सप्रेस, यात्रियों को दूसरी ट्रेन से लाया गया वापस

टीम इंडिया के तीन खिलाड़ियों को गाड़ियों को बड़े शौकिन लोगों में गिना जाता हैं। इन में पहला नाम है वर्तमान कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और भूतपूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। जितना शानदार प्रदर्शन यह खेल के मैदान में दिखाते हैं उतनी हैं शानदार इनकी गाड़ियां भी हैं। बता दें कि इनकी गाड़ियों के बारें में जानकारी अलग अलग मिडिया में छपी खबरों से जुटा कर आपके लिए लाई गई हैं।

Mahindra ने भारत में लॉन्च की मोस्ट अवेटेड SUV, जानें क्या है कीमत

विराट कोहली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पसंदीदा कार ऑडी आर-8 वी-10 है। इस कार की कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जाती है।

रोहित शर्मा: भारतीय क्रिकेट टीम में कभी उप कप्‍तान और कभी कप्‍तान की भूमिका निभाने वाले रोहित शर्मा के पास बीएमडब्लू M-5 गाड़ी है कार है, जिसकी कीमत 1.59 करोड़ रुपए बताई जाती है।

भारत में लॉन्च हुई Triumph स्ट्रीट Twin और स्ट्रीट Scrambler, यहां जानें कीमत

महेंद्र सिंह धोनी: धोनी कारों के बड़े शौकीन हैं। इनके पास कई कारें हैं, जिनमें से कुछ की कीमत करोड़ों रुपए में है। यही नहीं इनको कारों के अलावा बाइक्‍स का भी अच्‍छा कलेक्‍शन हैं। हाल ही में धोनी ने एक करोड़ की नई ‘एच2 2009 हमर’ कार खरीदी है। इससे पहले इनके पास टोयोटा कोरोला, स्कार्पियो, पजैरो है। वहीं बाइक में इनके पास हार्ले डेविडसन, यामाहा 650 सीसी स्पोर्ट्स बाइक, कावासाकी निन्जा जैसी कई गाड़ियां हैं। हालांकि इनकी पसंद की कार पॉर्श है, जिसकी कीमत 1.02 करोड़ रुपये है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Apart from cricket, these Indian players are fond of luxurious cars

More News From business

free stats