image

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने भारत में अपनी SUV टाटा हैक्सा के अपडेटेड वर्ज़न को लॉन्च कर दिया है। 2019 टाटा हैक्सा की कीमतों में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है और कार की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 18.16 लाख रुपए तक जाती है।

भारत-पाक तनाव के चलते चीन ने उठाया ये बड़ा कदम

टाटा हैक्सा के इस अपडेटेड मॉडल को ना तो कोई कॉस्मैटिक बदलाव किया गया है और ना ही तकनीकी। 2019 हैक्सा में 2.2-लीटर का वेरिकोर डीजल इंजन लगाया गया है जो दो तरह की तकात के साथ आता है। टाटा मोटर्स की हैक्सा में लगा वेरिकोर 320 इंजन 148 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

YouTube ने विंग कमांडर अभिनंदन के इस वजह से हटाए 11 वीडियो 

वहीं वेरिकोर 400 इंजन 154 bhp पावर के साथ 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। टाटा हैक्सा के बेस XE वेरिएंट के अलावा SUV के सभी वेरिएंट्स में 6-स्पीड मैन्युअल के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के तौर पर उपलब्ध कराया गया है। इंपैक्ट डिज़ाइन फिलॉसफी पर आधारित टाटा हैक्सा को नई डुअल टोन छत दी गई है।

आज से लागू होंगे ये बड़े बदलाव, आपके जीवन पर होगा सीधा असर

टाटा हैक्सा के 2019 मॉडल में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस है। 5 कलर्स के साथ डुअल टोन रूफ के साथ नई हैक्सा को 10 स्पीकर JBL सिस्टम दिया गया है। नई SUV के ऑटोमैटिक वेरिएंट में डायमंड कट अलॉय व्हील्स मुहैया कराए गए हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: An updated version of Tata Hexa launched, done these changes

More News From business

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats