image

2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स भारत में लॉन्च की गई है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 43.50 लाख रुपए है। यह कार 2017 के JCW प्रो एडिशन की याद दिलाती है जिसे भारत में लॉन्च तो किया गया था, लेकिन वह सिर्फ 20 यूनिट तक ही सीमित था। अब भारत में मिनी कूपर के हार्डकोर अवतार को बाज़ार में उतारा गया है। यह कार का फेसलिफ्टेड वर्ज़न है जिसे अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

Tata ने अपने नए कॉम्पैक्ट ट्रक Intra से हटाया पर्दा, जानें कब होगा लॉन्च

मिनी कूपर के इस मॉडल में कंपनी ने हाई-परफॉर्मेंस 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 228 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह निराशाजनक है कि भारत में लॉन्च हुई 2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स के साथ अंतराष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध कराया जाने वाला 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स नहीं दिया गया है।

नई Hyundai Grand i10 मैग्ना का CNG वेरिएंट भारत में लॉन्च, यहां जानें कीमत

मिनी के नए मॉडल में बेतर स्प्रिंग्स के साथ हल्के सस्पेंशन दिए हैं। कार में नए एंटी रोल बार भी दिए गए हैं और कार को तीन ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं जिनमें स्पोर्ट, कम्फर्ट और एफिशिएंसी शामिल है। जहां अभी इस कार के डिज़ाइन की जानकारी नहीं मिल सकी है, वहीं कार के चेहरे में कई बदलाव दिखाई दिए हैं और व्हील्स के साथ यूनियन जैक टेललैंप्स नए दिखाई दिए हैं। कार का केबिन पूरी तरह ब्लैक रखा गया है और JCW स्पोर्ट सीट्स भी दी गई हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: 2019 Mini John Cooper Works Launched in India

More News From business

Next Stories
image

free stats