image

छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी प्रेरणा- अनुराग इन दिनों बहुत से लोगों को के दिलों में राज कर रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' के बारे में बात कर रहे है जिसमें इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में फिलहाल चल रहे प्लॉट में अनुराग और कमॉलिका हनीमून मनाने के लिए गए हैं लेकिन प्रेरणा ने उनके हनीमून को खराब करने के लिए पूरी तैयारी की है। 

वहीं, शो के रिलीज प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रेरणा, होली वाले दिन अनुराग को प्रेग्नेंट होने वाली बात बता देगी लेकिन शो में दिखाया गया था कि प्रेरणा, अनुराग को प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं बताने का फैसला लेती है। 

अब इस बात का खुलासा हो गया है कि प्रेरणा प्रेग्नेंसी वाली बात अनुराग को क्यों बताती है? स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, प्रेरणा को जब अनुराग और कोमोलिका के गिरफ्तार होने की खबर मिलती है तो वो अनुराग को जेल से बाहर निकलवाती है। वहीं, मिश्का कोमोलिका की छोटी बहन कोमोलिका को जेल से बाहर निकलवाती है। 

जेल में जाने की वजह से कोमोलिका बेहद गुस्से में रहती है। घर वापस आने के बाद वो प्रेरणा पर बहुत गुस्सा करती है। उसकी बेइज्जती करती हैं और चैलेंज करती है कि वो अनुराग के साथ उसे होली सेलिब्रेट नहीं करने देगी। 

इसी के बाद प्रेरणा ये निश्चित करती है कि वो अनुराग को खुद के प्रेग्नेंट होने की बात बता देगी। प्रेरणा कोमोलिका का प्लान बर्बाद करना चाहती है। उससे जीतना चाहती है। इसी कारण वो अनुराग को सच्चाई बता देगी। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: why prerna will reveal to anurag that she is pregnant

More News From entertainment

free stats