Vidyut Jammwal, Kunal Kemmu, Bollywood stars online conference

बॉलीवुड स्टार्स ने ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में बताई ये खास बात, जानिए क्यों नाराज हुए कुणाल खेमु और विद्युत जामवाल!

कोरोना महामारी के कारण हो रहे नुकसान से बचने के लिए बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी फिल्मों को रिलीज करने के एक प्लेटफार्म चुन लिया है। जी हां, हाल ही में अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट ने एक ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस के जरिए अपने फैंस को बताया कि डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप पर अब वो उनकी नई फिल्में देख पाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि कुल 7 बड़ी फिल्में डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप पर रिलीज की जानी हैं। आलिया अपनी सड़क 2 के लिए, भुज के लिए अजय देवगन, लक्ष्मी बम के लिए अक्षय कुमार, बिग बुल के लिए अभिषेक बच्चन मौजूद थे।

जानिए क्यों नाराज हुए कुणाल खेमु-विद्युत जामवाल ...

इस बीच जब इन फिल्मों को लेकर डिजनी हॉटस्टार की ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस चल रही थी, तो फिल्म लूटकेस के लिए कुणाल खेमू और खुदा हाफिज के लिए विद्युत जामवाल फ्रेम से गायब थे। ऐसे में विद्युत और कुणाल खेमू ने नाराजगी जाहिर की है। जब डिजनी हॉटस्टार की ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस चल रही थी, उससे कुछ देर पहले कुणाल खेमु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया था। वहीं विद्युत जामवाल ने भी उसी समय में एक पोस्ट किया, जिसमें दोनों स्टार्स की नाराजगी साफ छलक रही थी।

विद्युत ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘बहुत बड़ी अनाउंसमेंट है वाकई। 7 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं लेकिन 5 की ही रीप्रेजेंटेशन। बाकी दो फिल्मों को तो इंविटेशन ही नहीं मिला। ये साइकिल कॉन्टिन्यू है।’ अभिनेता के इस ट्वीट को देखकर कई लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा- ‘भाई कोई बात नहीं अंत में टैलेंट ही काम आता है।’ इस बीच विद्युत को कमेंट करते हुए कुणाल कोहली ने लिखा- ‘सही कहा दोस्त। हम कभी नहीं मिले, पर जो मैं महसूस करता हूं आपने कहा।’

इसके आगे कुणाल ने लिखते हुए कहा- ”इज्जत औऱ प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई न दे तो उसे हम छूते तक नहीं हैं। बस मैदान खेलने के लिए बराबर देदो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।” अपने इस पोस्ट के जरिए कुणाल भी अपने मन की कई बातें कह गए। उनके ट्वीट को देखकर यूजर्स बोले की अच्छा हुआ आपने भी बात उठाई।

जुलाई के महीने से ऑनलाइन नई फिल्में देख सकेंगे आप ...

फैंस के लिए खास खबर ये है कि जुलाई के महीने से वह ऑनलाइन नई फिल्में देख पाएंगे। डिजनी प्लस हॉटस्टार ऐप 7 बड़ी फिल्में ऑनलाइन रिलीज करने जा रहा है। जिसमें भुज, सड़क 2, लक्ष्मी बम, दिल बेचारा, बिग बुल, खुदा हाफिज और लूटकेस शामिल हैं।