Barnala, coronavirus

बरनाला में चार घंटे की छूट पड़ी सब पर भारी, हालात हुए बुरी तरह से बेकाबू

देशभर में कोरोना वायरस जैसी महामारी अपने कदम पसार रही है, जिसके चलते लॉकडाउन की स्थिति के कारण लोगों का घर से बाहर निकलना तक बंद है। लेकिन जैसे-जैसे केस बढ़ रहे हैं उसके बावजूद भी लोगों का घर से बाहर निकलना बंद नही हो रहा। 

वहीं बरनाला से 19 केस सामने आने के बावजूद भी लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। उनको सरेआम बाजारों में घूमते हुए देखा जा सकता है। बरनाला में कोरोना के 19 पॉजिटिव केस आने और प्रशासन द्वारा लोगों को सुबह 7 से 11 बजे तक की चार घंटे की छूट के दौरान आज बरनाला में हालात बेकाबू होते दिखे। दैनिक सवेरा टीम द्वारा जब बाजार का दौरा किया गया तो देखा गया कि, वहां हालात बेकाबू होने पर पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई। यहां तक की थाना सिटी के सामने भी जाम रहा, बरनाला में सुबह 7 बजे से 11 बजे तक शहर पुरी तरह से जाम रहा और मनाही के बावजूद लोग चार पहिया वाहन लेकर बाजारों में निकले। 

एसएसपी ने बनाई पुलिस अफसरो की रेल, पुलिस बल ने पहुंचकर लोगों को बाजारों से खदेड़ा। बरनाला के एसएसपी संदीप गोयल को जब हालात बेकाबू होने के बारे में पता चला तो उन्होंने बाजारों में तैनात पुलिस अफसरों की रेल बनाई और फिर पुलिस बल ने पहुंचकर लोगों को घरों की तरफ खदेड़ा। 11 बजे के बाद शहर के बाजार खाली करवा दिए गए।