avdertisement
festival occasions

वेडिंग एवं फेस्टिवल मौके पर ट्राई करें ये न्यू ट्रैंड जो आपको बनाए परफैक्ट

मेकअप के रंग-बिरंगे स्ट्रोक्स, कलरफुल फैशनेबल ड्रैसेज और मैचिंग ब्यूटीफुल एसैसरीज को पहनने और सच कहें तो दिखाने के मौके हैं ये लेकिन सब कुछ परफैक्ट हो इसके लिए न्यू ट्रैंड पर पैनी निगाह रखनी होगी। फ्लोरल प्रिंट की ड्रैसेज और फुटवेयर खूब पहने होंगे, इस बार प्रिंट की एसैसरीज जैसे इयर रिंग या पेंडेंट को अपना स्टाइल स्टेटमैंट बनाएं।

यूनीकलर फैब्रिक की ड्रैसेज में इलैक्ट्रिक ब्ली,कैंडी पिंक,लाइम ग्रीन का इस्तेमाल करें। ड्रैस पर फ्लावर नैकपीस, लैदर या मैटेलिक रिस्ट स्ट्रैप या ब्रैसलेट से अपने को सजाएं। इस तरह के हेयर बैंड और हेयर क्लिप्स इस्तेमाल करके टीनएजर लड़कियां अपने लुक को हसीन बना सकती हैं। फ्लोरल से ऊबने के बाद किसी दूसरे प्रिंट की ड्रैसेज बनवानी है, तो डिजीटल प्रिंट्स ट्रैंड में हैं। एसैसरीज में बीड्स के नैकपीस लड़कियों के आलटाइम फैवरेट रहे हैं। इस बार रिबन नैकपीस खूब पसंद किए जा रहे हैं। अपने वनपीस बटन या जिप ड्रैस के साथ पर्ल-रिबन नैकपीस पहनें। सभी फ्रैंड्स पूछेंगी, कहां से लिया। अंगरखा स्टाइल की कुर्तियों को फैस्टीवल पर खूब पहना जाता है। इससे पर्सनैलिटी को ट्रैडीशनल टच मिलता है लेकिन माड दिखना है, तो वनपीस रैप ड्रैस या स्लीवलैस फ्लोरल ड्रैस के ऊपर रैप जैकेट का इस्तेमाल करके देखें। सर्दियों की शुरुआत का अहसास कराने वाले इस मौसम में आपका यह ड्रैसिंग स्टाइल लोगों को खूब पसंद आएगा।

ग्रीनरूम गर्ल : पेस्टल कलर के स्टोन्स का नैकपीस, ग्लासी, ग्रीन ब्रैसलेट और फ्लावर प्रिंटैड नैकपीस आपकी पर्सनैलिटी को स्वीट और सोबर दिखाएंगे। वनपीस ग्रीन बटन ड्रैस और ट्रांसपेरैंट ब्लैक लैगिंग्स के साथ ब्लैक क्लच खूब जचेगा। ट्रेंडी दिखने के लिए इस फैस्टीवल सीजन में शूज या बूट को इसके साथ पहना जा सकता है। इस सबके साथ मेकअप को लाइट रखें। आंखों को स्मोकी टच दिया जा सकता है।

स्टाइल नोट : भरे शरीर की लड़कियां स्लिम दिखने के लिए छोटे प्रिंट की ड्रैस पहनें। वी- नैक इनके लिए सबसे अच्छा विकल्प होता है। स्टाइल के लिए श्रग पहनें।

रॉयल रैड : दोस्तों के साथ दीवाली मेले में घूमने का मूड हो गया है, तो बोल्ड कलर की ड्रैस चुनें। बात बोल्ड कलर की हो रही है, तो रैड बैस्ट रहेगा लेकिन इस बात को ध्यान में रखना होगा कि ड्रैस का कट बॉडी को सूट करें। दिन में घूमने का प्लान जैट ब्लैक आई लाइनर व मस्कारा लगाएं।

स्टाइल नोट : रैड फ्रैम का गॉगल्स पर्सनैलिटी को कंपलीट करेगा। पतली लड़कियां स्क्वेयर नैक ड्रैस पहनें, भरी-भरी दिखेंगी।

बबली ब्लू : सैंटर स्टिच गैदर्स की ड्रैस के साथ फ्लोरल हेयर एसैसरीज टीनएजर लड़कियों के लुक को बबली बनाएंगी। पर्पल स्टोन की डबल स्ट्रिंग और क्रिस्टल टचवाला गॉगल्स भी आपकी खूबसूरती को बढ़ाएगा।

स्टाइल नोट : मिक्स और मैच करते समय इस बात का ध्यान रखें कि आप की अपनी ड्रैस के साथ हमेशा कम्फर्टेबल फील करें।