Punjab Corona Positive Case

बड़ी खबरः पंजाब में आज कोरोना के 105 नए मामले, लुधियाना के 34 मामलों सहित आंकड़ा हुआ 485

पंजाब में श्री हजूर साहिब से लौटे श्रद्धालुओं में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पंजाब की अलग-अलग जगहों पर पहुंचे श्रद्धालुओं में कोरोना के लक्षण पाए जा रहे हैं, जिससे पंजाब में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है।इसी के साथ आज पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या मेडिकल बुलेटिन आने तक 105 हो गई है। हाल ही में लुधियाना में आज 34 नए मामले सामने आए हैं, जिस कारण पंजाब में ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा हैं।

इसी के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर-26 के बापूधाम में 5 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसमें मकान नम्बर 728 निवासी पुरुष, मकान नम्बर 727 निवासी पुरूष, मकान नम्बर 726 निवासी दीपक और मकान नम्बर 721 निवासी 2 युवक शामिल हैं। मोहाली से 11 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं।
गुरदासपुर में कोरोना के आज 3 नए मामले सामने आए हैं। इसमें पहले 1 मामला सामने आया था। गुरदासपुर में 1199 सेंपल लिए गए थे, जिसमें 807 नेगटिव हैं, 388 केस की रिपाेर्ट आनी बाकी हैं। जिसमें 1 व्यक्ति की मौत हुई हैं।
तरनतारन में भी श्री हजूर साहिब से लौटे श्रद्धालुओं में कोरोना के 7 नए मामले आए हैं और कुल गिनती 15 हाे गई हैं। अमृतसर में हजूर साहिब से लौटे 23 लोगों की रिपाेर्ट कोरोना पॉजिटिव हैं। फगवाड़ा में 4 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई हैं। इनमें से 3 श्री हजूर साहिब से लौटे श्रद्धालु है और 1 व्यक्ति दिल्ली से वापिस आया हैं। समराला में भी 6 अन्य कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई हैं। इनमें 16 श्रद्धालुओं के टेस्ट हुए थे। वहीं मुक्तसर साहिब में 3 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। वहीं जवाहरपुर और रुपनगर में 4 मामले सामने आए हैं।
मोगा में आज फिर से 1 हजूर साहब से आए एक 60 साल के दर्शन सिंह को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मोगा में कोरोना पॉजिटिव की गिनती 1 हो गई है। इसी के साथ आपकाे बता दें मीडिया बुलटेन आने तक पंजाब में कुल 485 मामले सामने आए हैं।