Fashion Tips, beauty tips

Beauty Tips: अब खर्च होगा बिल्कुल कम, इस तरह पाएं ग्लैमर लुक

आज के मॉडर्न जमाने में हर कोई स्टाइलिश दिखना चाहता है। जिसके लिए ना जाने वो कितने तरीके अपनाता है। जिसमें मेकअप, कॉस्मेटिक चीजें और ग्लैमर दिखने के लिए काफी पैसा खर्च करते हैं, लेकिन आज हम आपको बताएंगे उन तरीकों के बारे में खास जिनका इस्तेमाल कर आप कम खर्च में पा सकती हैं खूबसूरत ग्लैमर लुक। 

समय-समय पर कराएं ट्रिमिंग ...

महीने में कम से कम एक बार बालों को ट्रिम जरूर करें, इससे दोमुंहे और बेजान बालों से छुटकारा मिलने के साथ ही साथ बालों का विकास भी बना रहता है। इसके कारण आपके बाल कम टूटेंगे और कम ही समय के अंदर ज्यादा जल्दी से बढ़ेंगे। 

योग है बेहद फायदेमंद ...

योग से हमारी आत्मा प्रभावित होती है, योग से आतंरिक जागरुकता विकसित होती है। योग से शारीरिक क्षमताओं पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है, इससे श्वास लेने की क्रिया बेहतर हो जाती है और शरीर में रक्त परिसंचरण अच्छे से होता है। ये आपके चेहरे को चमकदार बनाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। 

रसोई में भी छिपे हैं कई चमत्कार ...

नींबू और शहद का मिश्रण आपकी स्वस्थ और दमकती त्वचा के लिए बेहद लाभकारी साबित होता है। इससे न केवल त्वचा की रंगत निखरती है बल्कि यह मुहांसों, ब्लैकहेड्स और दाग धब्बों व असमान रंगत के लिए एक एक्सफोलिएटर का भी काम करता है।

लिपस्टिक का इस्तेमाल के अलावा एक्सेसरीज को नया लुक दे करें इस्तेमाल ...

लिपस्टिक हममें से अधिकतर लोगों को खूब पसंद है और इसे अच्छे से लगाकर आप अपने व्यक्तित्व को निखार सकते हैं। लिपस्टिक में एलोवेरा और विटामिन ई जैसे कई मॉश्च्यूराइजर होते हैं, जिनसे होठों की नमीं बरकरार रहती हैं। इसके अलावा एक्सेसरीज फैशन के पूरक की तरह है, लेकिन आप इनका उपयोग हर रोज सहजता के साथ कर सकते हैं। एक अच्छा सा स्कार्फ, केर्चिफ या बंदना, हल्की ज्वैलरी और अपने जूते के रंग के हिसाब से एक हैंडबैग आपके आउटफिट को शानदार बनाता है।