bollywood stars reaction on tiktok

Tik Tok Ban होने को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स का रहा ऐसा Reaction, जानिए किसके थे कितने फॉलोअर्स?

भारत और चीन विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जहां चीन लगातार भारत में घुसने की कोशिश कर रहा है वहीं उन्हें करारा जवाब भी मिल रहा है। इसी बीच लगातार लोग चाइनीज चीजों का बहिष्कार करने की मांग भी कर रहा था, जिसके बाद चीनी वस्तुएं और ऐप्स भारत में बंद कर दिए गए हैं। सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले का कई बॉलीवुड सेलेब्स और आम जनता समर्थन कर रही है। सरकार द्वारा ये फैसला 29 जून को लिया गया, वहीं सरकार के इस फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी प्रतीक्रिया दी है। 

- इस पर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इस खबर के सामने आने के बाद लिखा है कि.. टिक टॉक बैन.. इस लॉकडाउन के दौरान पहली अच्छी खबर। अब स्टुपिड वीडियो सामने नहीं आएंगे।

- अभिनेता कुशाल टंडन का भी एक पोस्ट सामने आया है और उन्होने सरकार के इस कदम की सराहना की है।

-  मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी सरकार के इस बात का समर्थन किया है और उन्होने खुशी जाहिर की है कि टिक टॉक बैन हो गया।

- अभिनेत्री अमृता राव ने सरकार के इस कदम की सराहना की है। उनका कहना है कि ये देश के सेक्योरिटी के लिए भी सही कदम है। इसी बीच टिक टॉक को लेकर कई मीम्स और इसका मजाक भी बनाया जा रहा है। 

जानिए किस स्टार के थे कितने Followers ...

- अभिनेत्री जैकलीन भी अक्सर टिकटॉक पर अपने वीडियो बनाती रहती हैं और कई प्रमोशन वीडियो भी जैकलीन ने बनाए हैं। उनके ऐप पर 1 करोड़ 36 लाख फॉलोअर्स हैं। 

- अभिनेत्री नेहा कक्कड़ टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं और कई बार अपने सिंगिंग वीडियो भी शेयर करती हैं। उनके ऐप पर एक करोड़ 72 लाख फॉलोअर्स हैं। 

- फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी के 19.6 मिलियन यानी करीब एक करोड़ 96 लाख फॉलोअर्स हैं। लॉकडाउन के बीच शिल्पा ने टिकटॉक पर कई वीडियो शेयर किए।

- अभिनेता रितेश देशमुख भी टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं। उनके ऐप पर करीब 1 करोड़ 59 लाख फॉलोअर्स हैं।

- इंस्टाग्राम पर काफी हिट अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के टिकटॉक पर 80 लाख फॉलोअर्स हैं।

- टीवी एक्ट्रेस हिना खान के भी टिकटॉक पर 3.9 मिलियन यानी 39 लाख फॉलोअर्स हैं।