printed leggings

इस गर्मियों में बेहद पसंद की जा रहीं हैं Printed Leggings

इन दिनों प्रिटैंड लैगिग्ंस ट्रैंडिंग में चल रही हैं। सूट हो या कुरता हर किसी के लिए लैगिग्ंस काफी कम्फर्टेबल है। इससे आपका लुक थोड़ा बदला हुआ लगता है। लैगिग्ंस को आप आउटगोइंग आऊटफिट्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं। कई लड़कियों को ऐसी ही लैगिग्ंस पहनते देखा होगा जो पहनने पर बहुत खुबूसरत लगती हैं। लेकिन आपको बता दें कि प्रिंटेड लैगिग्ंस कॉलेज के अलावा और भी कई सारी जगह है जहां पर इस लैगिग्ंस को पहन सकते हैं। अगर आप जीन्स नहीं पहनना चाहते हैं तो प्रिंटेड लैगिग्ंस को कैरी कर अपने लुक को सिंपल सोबर बना सकते हैं। आज कुछ ऐसी ही लैगिग्ंस के बारे में बताने जा रहे हैं।

Women Ladies Printed Leggings Elasticated Girls Sport Gym Yoga ...

प्रिंटैड लैंगिग्ंस
- प्रिंटैड लैगिग्ंस को आप ऑफिस में पहन सकती हैं। इसे आप चाहे तो प्लेन कुर्ते के साथ पहन लें तो कुछ नया हो जाएगा। इन दिनों प्रिंटैड लेगिंग बहुत ट्रैंड में चल रही है।

- आप इस प्रकार की लैगिग्ंस पार्टी या कोई छोटा फंक्शन होता है उसमें पहन सकती हैं। खासकर पारिवारिक फंक्शन में ट्रैडिशनल लुक ही अच्छा लगता हैं।

- प्लेन लैगिग्ंस पहनने से लड़कियां कतराती हैं। ऐसे में अगर प्रिंटैड लैगिग्ंस पहन कर जिम जाते है तो आपको जरा भी गंदा नहीं लगेगा और स्टाइलिश भी दिखेंगी।