avdertisement
Adnan Sami

CAA के समर्थन में अदनान सामी ने बोली ये बात, कहा- मायनॉरिटीज को मिलेगी खास राहत

दुनिया भर में अपनी आवाज से दर्शकों का दिल जीतने वाले सिंगर अदनान सामी को हाल ही में पद्मश्री सम्मान देने की घोषणा की गई थी। इसी बीच अदनान सामी कई इंटरव्यूज का हिस्सा बने और उन्हें सीएए और एनआरसी पर टेक मांगा गया लेकिन इसके बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। इसके बाद अब जाकर अदनान सामी की प्रतीक्रिया सामने आई है। 

जी हां, हाल ही में अदनान सामी ने एक खास साक्षात्कार के दौरान बताते हुए कहा कि- 'मैं ये साफ तौर पर कह सकता हूं कि, मैंने खुद मायनॉरिटीज को कैसी-कैसी परेशानियों का सामना करते हुए देखा है। यही नही बल्कि मैंने खुद इस्लामाबाद में भी देखा है कि, कैसे सोसाइटी दो गुटों में बटी हैं। मैं एफ सेक्टर में था, उस वक्त मैंने वहां देखा कि, सोसाइटी के पार एक स्लम था। जब मैंने वहां किसी से पूछा की सोसाइटी के उस पार कौन रहता है तो मुझे पता चला कि, वहां क्रिश्यन कॉ म्युनिटी के लोग रहते हैं।  

क्यों अदनान ने इसको बताया दुखदाई ...?

उन्होंने कहा कि, मुझे ये सुनकर बेहद दुख हुआ। वे सुशील परिवार से ही आते हैं, उन्हें एक उचित सम्मान और आजादी नहीं मिलती जिस तरह बाकी लोग एंजॉय करते हैं। मैं खुश हूं कि सीएए के आने से अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश में रह रहे लोगों को मदद मिलेगी। वैसे इसके अलावा भी लॉ तो पहले से ही है कि कोई भी सिटिजेनशिप के लिए अप्लाए कर सकता है, मगर इसमें 11 साल का समय लग जाता है। सीएए की मदद से ऐसा थोड़ा जल्दी मुमकिन हो सकता है। बता दें कि अदनान के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत, प्रोड्यूसर एकता कपूर और डायरेक्टर करण जौहर को इस सम्मान से नवाजा जाएगा।