Bigg Boss 13

Video: बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला संग पहली मुलाकात के दौरान शहनाज की आंखें हुईं नम

बिग बॉस 13 के बाद अब सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने काम में लग चुके हैं। वहीं शहनाज गिल और पारस छाबड़ा भी अपने नए शो मुझसे शादी करोगे में व्यस्त हो चुके हैं। शो में  शहनाज गिल अपने लिए मिस्टर राइट की और पारस छाबड़ा अपनी दुल्हन की खोज कर रहे हैं। इन सबके बीच सिडनाज फैंस को एक बड़ी ट्रीट मिलने वाली है। 

सिद्धार्थ से मिलकर शहनाज की आंखें हुईं नम ...

दरअसल, शो में शहनाज गिल से मिलने सिद्धार्थ शुक्ला आएंगे। होस्ट मनीष पॉल शहनाज को कहेंगे कि हमने सुना है प्यार अंधा होता है इसलिए हम आपकी आंखों पर पट्टी बांधकर लड़का सलेक्ट करेंगी। एक साथ लाइन में कई लड़के खड़े होते हैं, इनमें से एक सिद्धार्थ शुक्ला भी होंगे।
सिद्धार्थ को छूने के बाद शहनाज को एहसास हो जाएगा कि ये सिद्धार्थ ही हैं, फिर शहनाज गिल सिद्धार्थ को गले मिलती हैं। सिद्धार्थ से मिलने की खुशी शहनाज गिल के चेहरे पर साफ देखने को मिलती है। सिद्धार्थ भी शहनाज से मिलकर काफी खुश होते हैं, इस दौरान शहनाज इमोशनल भी हो जाती हैं। बता दें, शो में सिद्धार्थ शहनाज की पार्टनर ढूंढने में मदद करेंगे। सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई भी शहनाज गिल से मिलने आएंगी। मुझसे शादी करोगे के अपकमिंग एपिसोड में जोरदार हंगामा होने वाला है। ये शो सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए है, जिसे कलर्स पर रात 10.30 बजे प्रसारित किया जाता है।