avdertisement
Taimur Ali Khan

सैफ अली खान ने कहा- में तैमूर के प्रति होना चाहता हूँ स्ट्रिक्ट लेकिन करीना उसे बिगाड़ रही है

जितने फैंस करीना कपूर और सैफ अली खान के हैं उस से कहीं ज्यादा तैमूर अली खान के भी हैं। तैमूर हमेशा लोगों और कैमरा से घिरे रहते हैं। तैमूर को अपने सभी घर के सदस्यों और खास तोर पर उनकी माँ करीना कपूर से काफी पेम्परिंग मिलती है। उन्हें घर में बेहद लाढ-प्यार से रखा जाता है। 

हल ही में एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने तैमूर के एग्रेसिव बिहेवियर के बारे में बताया है। सैफ ने कहा कि मैं तैमूर के प्रति थोड़ा स्ट्रिक्ट होना चाहता हूं। करीना उसे थोड़ा बिगाड़ रही हैं और इसी की वजह से तैमूर ने घर में सभी पर धौंस जमाना शुरू कर दिया है। 

और हंसते हुए सैफ ने कहा- मुझे लगता है कि थोड़ा स्ट्रिक्ट होना अच्छा है, लेकिन मैंने छोड़ दिया है। तैमूर मेरा तीसरा बच्चा है और करीना का पहला। इसलिए वो उसे थोड़ा बिगाड़ रही हैं। मुझे पता है कि ये ठीक से खत्म होने वाला नहीं है। मुझे पता है कि ये कहां जा रहा है। अब तैमूर ने घर पर सभी पर धौंस जमाना शुरू कर दिया है। मुझे स्कूल नहीं जाना है, इस तरह की चीजें होने लगी हैं। 

आगे सैफ ने कहा- तैमूर बहुत प्यारे हैं। लेकिन जब कोई उन्हें किसी चीज के लिए NO कहता है तो वो कहते हैं कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता। मैं तुम्हें मारूंगा। मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। 

आपको बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों फिल्म जवानी जानेमन के प्रोमोशन में बिजी हैं। फिल्म 31 जनवरी को रिलीज हो रही है। मूवी में अलाया फर्नीचरवाला और तब्बू अहम भूमिकाओं नज़र आ रहे हैं।