SANGRUR

संगरुर के SDM की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, दफ्तर पर जड़ा ताला

संगरुरः पूरे पंजाब में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। वहीं अब जिला संगरूर में प्रशासनिक अधकारी भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं।दिड़बा के एसडीएम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन और स्थानीय लोगों में हलचल बढ़ गई है और चिंता भी।  संगरूर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा रिपोटों के अनुसार 625 तक पहुंच चुका है। इनमे से 17 लोगों को जान से हाथ धोने पड़े।
 
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले  जिले के सिविल सर्जन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और अब दिड़बा के एस डी एम भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं जिससे पूरे प्रशासन में हलचल बढ़ गई है और  आम लोगों में भी सहम का माहौल है।इससे पहले सिविल सर्जन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिविल सर्जन दफ्तर सेनिटाइजर कर सिविल सर्जन के सम्पर्क में आने वाले बहुत से सेहत विभाग के अधकारी अपने घरों में ही क्वारंटीन  किये हुए हैं और अब दिड़बा के एस डी एम भी कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद दिड़बा का एस डी एम दफ्तर और मार्किट कमेटी दफ़्तर को ताले लगा दिए है, क्योकि दोनों दफ्तर एक ही इमारत में थे। एस डी एम के रीडर रंजीत सिंह ने बताया के दोनों दफ़्तरों के 18 लोगों की सैपलिंग की जा चुकी है जब तक रिपोर्ट नही आती तब तक दोनों दफ्तर बंद रहेंगे ।

उधर शहर में भी 4 लोग और इलाके में 6 लोगों की कोरोनापॉजिटिव रिपोर्ट आने के वाद उनको सेहत विभाग द्वारा आइसोलेट किया गया है लेकिन शहरर वासियों में सहम का माहौल है।