khanna

खन्नाः सड़क किनारे खड़े ट्रक में आकर टकराया दूसरा ट्रक, 1 की मौत

खन्नाः जीटी रोड पर हुए एक भीषण हादसे में एक की मौत हो गई जबकि की हालत गंभीर बनी हुई है। जीटी रोड पर एक ढाबे के पास खड़े ट्रक से पीछे से एक मक्की से भरा ट्रक जा टकराया। ट्रक यूपी से अमृतसर जा रहा था, जैसे ही वह खन्ना के पास पहुंचा तो आगे खड़ा ट्रक देख नहीं पाया और जोरदाऱ टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीछे वाले ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें ड्राइवर बुरी तरह से फंस कर घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस और हाईवे पेट्रोलिंग पार्टी ने बड़ी मुशक्कत से ट्रक चालक को बाहर निकाला लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक अमृतसर का रहने वाला है। 


 रहगीरों ने बताया कि वह मौके पर ही थे, खड़े ट्रक में अचानक पीछे से एक ट्रक आ टकराया। जिममें एक की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगारों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ड्राइवर को बचाया नहीं जा सका। लोगों ने पुलिस की मदद से काफी समय बाद ड्राइवर को निकाला लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

वहीं इसी सबंध में एसएचओ सदर जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जीटी रोड पर ढाबे के पास एक हादसा हुआ है। मौके पर पुलिस टीम और हाईवे पेट्रोलिंग पार्टी पहुंची तो देखा कि खड़े ट्रक से पीछे से अन्य ट्रक बुरी तरह से जा टकराया। जिसमें दो लोग सवार थे। हादसे में ड्राइवर जसपिंदर सिंह मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर शव को वारिसों को सौंप दिया है।