Bigg Boss 13

BB13: बिग बॉस जर्नी में पर्सनल लाइफ से जुड़ी इस बात को सुन रश्मि की आंखें हुईं नम, क्या अरहान हैं वजह ?

बिग बॉस 13 के साथ घर में बचे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज और रश्मि देसाई की अब तक की जर्नी दिखाई गई और दिखाई जानी बाकी है। इस दौरान उन्हें इमोशंस, प्यार, तकरार, दोस्ती, दुश्मनी जैसे सभी एंगल देखने को मिले। जिसे देखने के बाद कंटेस्टेंट की आंखें नम हो गईं। 

वहीं अपकमिंग एपिसोड में रश्मि की बिग बॉस जर्नी दिखाई जाएगी, जिसे देखकर एक्ट्रेस के चेहरे पर छाई उदासी साफ देखने को मिलती है। शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें लाइव ऑडियंस के बीच रश्मि देसाई अपनी बिग बॉस जर्नी देख रही हैं। इस दौरान रश्मि को वो क्लिप दिखाई जाती है जब वीकेंड का वार में सलमान खान ने अरहान खान की शादी-बच्चे होने की पोल खोली थी। अरहान खान के इस सच ने रश्मि देसाई को सदमे में डाल दिया था, अरहान के प्यार में पड़ी रश्मि के लिए वो पल सबसे शॉकिंग रहा था।
इसी के साथ प्रोमो वीडियो में बिग बॉस रश्मि को कह रहे हैं- कुछ ऐसी परिस्थितियां भी आई जिसमें आपकी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं का इस घर में खुलासा हुआ। ये तो ऐसा हो गया कि हमारे दुश्मनों में कहा दम था हमें तो अपनों ने ही मार डाला। बिग बॉस की ये बात सुनते हुए रश्मि की आंखें नम थीं, उनके चेहरे पर उदासी के भाव थे। वहीं अब ग्रैंड फिनाले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।