KURALI

नीले कार्ड धारकों को नहीं मिल रहा राशन, सड़कों पर उतरे लोग

कुरालीः शहर के आस-पास के गाँवो के नीले कार्ड धारक परेशान है क्योकि शहर के सेंकडो लोगो को इस बार सरकारी राशन की सुविधा नहीं मिल रही है।  रोजाना सेंकडो लोग खुराक सिवल सप्लाई दफ्तर में पहुँच सरकार के खिलाफ नारे बाजी कर रहे है। कई लोगों ने आरोप लगाए है कि उन्हें दाल नहीं दी गयी जो सरकार की और से 3 किलोग्राम हर कार्ड धारक को भेजी गयी थी।  कई लोग आरोप लगा रहे है कि उनके परिवारों के सदस्यों के नाम भी कार्ड से काट दिए गए है और कई लोगो के कार्ड मशीन में शो ही नहीं हो रहे। जिस कारण उन्हें विभाग राशन नहीं दे रहा  और लोगो ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है।

सतविंदर सिंह ने कहा कि गांव वासियो के आधे कार्ड धारको को गेंहू नहीं मिला सरकार ने कहा था कि गेंहू फ्री है पर डिपू होल्डर परेशान कर रहे है। कोई सुनवाई नहीं कार्ड धारको को गेंहू देने में परेशान किया जा रहा है। गांव निवासी ने कहा कि परिवार के 4 लोग है 2  को राशन दे दिया 2 को नहीं दिया उन्हें कहा कि सभी कार्ड धारको को गेंहू मिलना चाहिए।
 
एएफएसओ जगदीप कौर ने बताया कि अगर मशीन में नाम है तभी वह गेंहू दे सकते हैं। उसके अलावा किसी को गेंहू नहीं दिया गया। उन्होनें कहा कि हर व्यक्ति को 3 किलो भी दाल दी जा रही है। उन्होनें कहा कि काफी लोगो के कार्ड कट गए है वह सब  दोबारा आधार कार्ड ले रहे है उन आधार कार्डो के नंबरो को दोबारा  मशीन में डाल दिया जायेगा।