Priyanka Chopra, PM Modi, coronavirus

Priyanka Chopra ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति आभार जताते हुए कहा ...

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पीएम केयर फंड में योगदान देने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत किए जाने पर उनका आभार जताया है। प्रियंका और उनके पति निक जोनास ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ जारी लड़ाई में अपना योगदान देते हुए यूनिसेफ और पीएम केयर फंड में डोनेशन दिया था। इस बात का संज्ञान लेते हुए पीएम मोदी ने उनकी सराहना की थी। अब प्रियंका ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया हैं। 

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा,‘‘श्री नरेन्द्र मोदी धन्यवाद। हम साथ में सबसे मजबूत हैं। उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने इस महत्वपूर्ण फंड में योगदान दिया हैं।’’   गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने पीएम केयर फंड में दान देने के साथ-साथ यूनिसेफ, फीड अमेरिका, गूंज, डॉक्टर्स विदाउट बॉर्डर्स, गिव इंडिया और कई संस्थाओं में मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। प्रियंका ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि दुनिया को हमारी मदद की पहले से कहीं ज्यादा जरुरत है।


प्रियंका ने अपने और निक द्वारा दिये गए दान की जानकारी साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, दुनिया को हमारी मदद की पहले से कहीं ज्यादा जरुरत है। प्रियंका ने बताया था कि निक और वह पहले ही सभी संस्थाओं में दान कर चुके हैं। उन्होंने लिखा था, ‘‘जो भी आप सब ने किया उसका धन्यवाद। उन्हें आपके समर्थन की भी सख्त जरुरत है और हम आपसे भी दान करने का अनुरोध करेंगे। कोई भी दान छोटा नहीं होता है। साथ मिलकर हम दुनिया को इस महामारी को हराने में मदद कर सकते हैं।’’