avdertisement
punjab crime

क्रिकेट टूर्नामेंट में दो चचेरे भाईय़ों में झगड़ा, गोली चलने से 1 की मौत

मौड़ मंडीः मौड मंडी के गांव थम्मणगढ़ में बाबा परमानंद जी व समूह इलाका वासियों की तरफ से करवाए जा रहे खेल टूर्नामैंट के दौरान मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे 2 चचेरे भाइयों की स्टेज पर चढ़ते हीकिसी बात को लेकर बहस हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर गोलियां चला दी, जिसमें एक की मौत जबकि एक गंभीर घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार मौड़ मंडी के नजदीक गांव थम्मणगढ़ में चल रहे खेल टूर्नामैंट के दौरान तरुण पाल सिंह ढिल्लों की अपने चचेरे भाई गुरजीत सिंह ढिल्लों के साथ बहस हो गई। खेलों के आखिरी दिन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर रिवाल्वर से गोली चला दी। तरुण पाल सिंह ढिल्लों की छाती में गोली लगने से उसकी मौत हो गई जबकि गुरजीत सिंह ढिल्लों के हाथ पर गोली लगने से वह गंभीर जख्मी हो गया। गुरजीत सिंह को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

झगड़े के बाद पूरे खेल स्टेडियम में अफरातफरी का माहौल बन गया। इस झगड़े के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है जबकि घायल गुरजीत सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की बात जांच अधिकारी ने कही है।