International Nurses Day

अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर कार्यक्रम के दौरान नर्सों को किया सम्मानित

पुंछ: अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर चिकित्सा विभाग द्वारा राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल पुंछ में जिला स्तर पर नर्सो को सम्मानित करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि जिला विकास आयुक्त राहुल यादव रहे, जिन्होंने कार्यक्र म के दौरान चिकित्सा विभाग में सेवाएं प्रदान करने वाली महिला कर्मचारियों (नर्सों) के कार्य की सराहना करते हुए शाल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान जिला अस्पताल के सी.एम.ओ. डा. गुलाम मोहम्मद और अस्पताल की सुपरिटैंडैंट डा. शमीम भटी भी विशेष तोर पर उपस्थित रही। 

कार्यक्रम के दौरान पैरामैडीकल स्टाफ के अलावा बड़ी संख्या में चिकित्सा विभाग के कर्मचारी इस अवसर पर उपस्थित रहे और नर्सो के कार्य की सराहना करते हुए उनका सम्मान किया। वहीं इस अवसर पर बोलते हुए मुख्यातिथि जिला विकास आयुक्त राहुल यादव ने स्वास्थ्य सेवा में नर्सिंग स्टाफ के योगदान की सरहाना करते हुए कहा कि कोविड 19 जैसी घातक महामारी से लड़ने मे नर्सो ने विशेष भूमिका निभाई और घर परिवार सब छोड़ कर सबसे आगे आई हैं और दुनिया भर में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने कहा की जिले में अभी तक कोवीड 19 का पॉजिटिव सामने नही आया है लेकिनहमें खास कर चिकित्सा विभाग को सतर्क रहना चाहिए और किसी हाल में लापरवाही न बरते, तभी इस महामारी से जीत हासिल कर सकते हैं। 

वहीं इस अवसर पर जिला पैरामैडीकल स्टाफ के प्रधान स् बलवीर सिंह ने कार्यक्र म में मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे जिला विकास विकास आयुक्त का आभार प्रकट किया। कार्यक्र म में पहुंच कर चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाया औरअंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर जिला अस्पताल पुंछ में पहुंच कर कार्यक्रम के दौरान नर्सों को सम्मानित किया।