avdertisement
Numerology

Numerology: इस अंक वाले जातकों की आज चमकेगी किस्मत, दूर होने वाली हैं सभी तकलीफें

1:जीवन के प्रति एक आध्यात्मिक सोच जागृत होगी। मानसिक शांति की भी अनुभूति प्राप्त होगी। आज आपको मनोबल ऊंचा करके काम करने की जरूरत है। सफलता आपका रास्‍ता देख रही है।

2:रिश्तेदारों की स्वार्थी प्रवृत्ति आज आपका दिन खराब कर सकती है। किसी पर भी आंखें बंद करके कतई भरोसा न करें। आने वाले समय में आपको इसका अंतर समझ में आ जाएगा।

3:आज के दिन बिन मांगे बहुत कुछ मिलने वाला है। बस अपनी झोली बड़ी रखें। ईश्‍वर के प्रति आपकी आस्‍था और मजबूत होगी और आपके सारे रुके काम फिर से बनने लगेंगे।

4:आज व्यापारियों के लिए अवसर भरा दिन साबित होने वाला है। संभावनाओं का भरपूर लाभ लें। आज आपको धन के मामले में भी लाभ होगा और दांपत्‍य जीवन में भी मधुरता आएगी।

5:आज के दिन किसी को भी कर्ज न दें। अन्यथा कर्ज वापस होने में काफी विलंब हो जाएगा। धन संपत्ति के मामले में कोई भी फैसला लेने से पहले सोच लें। ताकि सही निर्णय से आपका भविष्‍य संवरा रहे।

6:आज दिन राजनीतिक महत्वाकांक्षा से प्रभावित हो सकता है, पर इस विचार से आज बचें। हानि हो सकती है। अपने काम से मतलब रखें और संतोष की भावना मन में बनाए रखें। तभी जीवन सुखी रहेगा।

7:पुराने दोस्तों के साथ मजे करेंगे और शाम ढलते-ढलते किसी अज्ञात चिंता से मजा किरकिरा हो सकता है। कोई परेशानी ऐसी आ सकती है जो आपके लिए सिरदर्द बढ़ा सकती है। सावधान रहें।

8:मन के हारे हार है और मन के जीते जीत। मानसिक सबलता बनाए रखें, विजय प्राप्त होगी। किसी की बातों में आकर अपना आत्‍मसंतुलन न खोएं और विश्‍वास के साथ आगे बढ़ें।

9:अनेक अमंगलों में भी मंगल छिपा होता है। विपरीत हालत से घबराएं नहीं। यही हालत लाभ के अवसर देंगे और आपको मजबूत बनाएंगे। परिवार का कोई सदस्‍य मदद के लिए आगे आ सकता है।",