Numerology Horoscope, अंक राशिफल 22 जून 2020

Numerology Horoscope: अंक राशिफल के हिसाब से जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे, लाभ होगा या हानि

1:आर्थिक मामलों में समय अनुकूल रहेगा एवं कहीं से धन वृद्धि के शुभ संयोग भी बनेंगे। कार्यक्षेत्र में तनाव बड़ सकते है एवं अहं के टकराव अधिक रहेंगे। प्रेम संबंध को सुखद बनाने के लिए आपको अपनी तरफ़ से प्रयास अधिक करने पड़ सकते हैं।

2:आर्थिक धन वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं एवं कोई नया निवेश आपके हित में रहेगा। कार्यक्षेत्र में भी उत्‍तम स्थितियां जागृत हो रहीं हैं लेकिन अभी भी आपकी अपेक्षाओं से कमतर ही रहेंगी। प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे एवं इन्हें सुदृढ़ बनाने के ल‍िए आपको इस सप्ताह कई अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं।

3:इस सप्ताह संयम के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र में किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है। आर्थिक व्यय भी अधिक रहेंगे एवं प्रेम के मामलों में भी मन व्याकुल रहेगा। ध्यान एवं योग द्वारा अपने मन को सुदृढ़ रखेंगे तो बेहतर स्थितियों में रहेंगे।जानें क्‍यों माने गए हैं पूजा में ये रंग खास, सेहत और समृद्धि से है कैसा नाता

4:प्रेम संबंध में रोमांस की वापसी हो रही है एवं जीवन में अनुकूलता आ रही है। कार्यक्षेत्र में भी आपकी मेहनत एवं दृढ़ संकल्प आपके लिए शुभ समाचार लेकर आ सकते हैं। आर्थिक मामलों में थोड़ा सा भविषयोन्मुखी रहेंगे तो बेहतर होगा।

5:प्रेम संबंध में सुखद समय व्यतीत करेंगे एवं जीवन में प्रेम सुदृढ़ होगा। आर्थिक धन वृद्धि के अत्यधिक शुभ संयोग बन रहे हैं। इस सप्ताह आप अपने कार्य क्षेत्र द्वारा भी अच्छे सफल प्रयोग करेंगे एवं जीवन में उन्नति के मार्ग प्रशस्त करेंगे।

6:आर्थिक धन वृद्धि के शुभ संयोग बन सकते हैं एवं इस सप्ताह आप निवेशों द्वारा कुछ नए प्रयोग भी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में साधारण सफलता प्राप्त होगी। प्रेम संबंध में व्याकुलता बढ़ेगी।

7:कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी लेकिन साधारण सफलता हासिल होगी। आर्थिक धन वृद्धि के भी साधारण संयोग बन रहे हैं। प्रेम संबंध में मन-मुटाव की स्थितियां बन सकती हैं एवं आपसी द्वेष भी बढ़ेगा।

8:कार्यक्षेत्र में एक नयी कार्यशैली की तरफ़ आकर्षित हो सकते हैं। आर्थिक मामलों में भी अचानक से सफलता हासिल करेंगे। प्रेम संबंध सुदृढ़ होंगे एवं आपसी प्रेम बढ़ेगा।हथेली पर तिल और बिंदू का यह मतलब हो सकता है

9:यह सप्ताह आर्थिक दृष्टिकोण से बेहतर सप्ताह है। कार्यक्षेत्र में थोड़ी तकलीफ़ हो सकती है लेकिन समझदारी से काम लेंगे तो सफलता भी प्राप्त कर सकते हैं। प्रेम संबंध को लेकर भावुक रहेंगे एवं मन में बेचैनी बढ़ सकती है।