stylish look

Stylish Look पाने के लिए अब इन Tops को इस तरह करें कैर्री

अगर आप वही पुराने टॉप पहनकर बोर हो चुकीं हैं और अपनी लुक को ज्यादा स्टाइलिश और नया बनाना चाहतीं हैं तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताएंगे जिन्हें फॉलो करने से आप कुछ टॉप्स को फॉर्मल और पार्टी पर भी वियर कर सकती हैं। 

रैप ब्लाउज: आप अपनी कम्फर्ट के हिसाब से रैप ब्लाउज की नेकलाइन (गले की लंबाई) को एडजस्ट कर सकती हैं। इसके साथ सिर्फ कुछ ब्रेसलेट्स आपके लुक को कम्पलीट करने के लिए काफी हैं। फॉर्मल लुक के लिए आप इसकी नेकलाइन को छोटा रखकर बड़े टोट बैग और पैन्ट्स के साथ पेयर कर सकती हैं। नाइट पार्टी के लिए आप इसे डीप नेकलाइन करके बॉडी चेन्स से अपने लुक को एसेसराइज कर सकती हैं।

रैप टॉप: बटन डाउन शर्ट क्लासी और फॉर्मल लुक के लिए अच्छा विकल्प है। ओवरसाइज्ड शर्ट को फिट जीन्स के साथ पहनें और उसके ऊपर बेल्ट पहनें। लुक कम्पलीट करने के लिए आप स्टिलेटोस और सचेल बैग पेयर करें। कैजुअल लुक के लिए आप शर्ट के कोनों को बांधकर उसे क्रॉप टॉप भी बना सकती हैं। आप ओवरसाइज्ड शर्ट को चौड़े बेल्ट के साथ ड्रेस बनाकर भी पहन सकती हैं।

शॉर्ट्स के साथ बटन डाउन शर्ट: पेप्लम ब्लाउज का फ्लेयर्ड हेमलाईन (टॉप का निचला हिस्सा) मोटापे को छुपाने में मदद करता है। ऑफिस लुक के लिए इसे आप पैन्ट्स और स्टिलेटोस के साथ पेयर करेंं। नाइट लुक के लिए इयररिंग्स और छोटे बैग के साथ पेप्लम टॉप पहनें। इसे ड्रेस जैसा लुक देने के लिए इसे कंट्रास्ट कलर के स्ट्रेट स्कर्ट के साथ पहनें।

पेप्लम टॉप के साथ ब्लैट लेदर जींस: फॉर्मल लुक के लिए आप इन्हें ब्लेजर और पैन्ट्स के साथ पहन सकती हैं। कैजुअल लुक के लिए आप कमर पर टी-शर्ट में गांठ बांध कर इन्हें बैगी जीन्स और डैड स्नीकर्स के साथ पेयर करेंं। नाइट पार्टी मेंे लुक को हाईलाइट करने के लिए आप बेल्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं।