mobile

इस दिन से Motorola Razr स्मार्टफोन की शुरु होगी बिक्री, जानें क्या होगा इसमें खास

पिछले साल Motorola मार्किट में अपना फ्लैक्सिबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन Motorola Razr को यूएस मार्केट में लॉन्च किया था। अब ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतरने वाली है, वहीं Motorola Razr कल यानी 26 जनवरी से यूएस मार्केट में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा और इसकी सेल 6 फरवरी से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को डुअल डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है और इसकी कीमत $1,500 ( करीब 1,08,000 रुपये) रखी गयी है।

Motorola Razr फीचर्स-
- हैंडसेट में दो डिस्प्ले दिया गया है। फोन को फोल्ड बंद करने पर 2.7-इंच की G-OLED डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिजॉल्यूशन 600×800 पिक्सल्स है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। स्क्रीन के ठीक नीचे 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

- सेल्फी खींचते समय इसके आगे दी गई छोटी स्क्रीन व्यूफांडर का काम करती है। इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल या डेप्थ सेंसर नहीं दिया गया है, लेकिन इसका सिंगल कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है। 

- स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है और फोन Android 9 Pie बेस्ड OS पर रन करता है। कंपनी ने इसे 6GB रैम औ 128GB स्टोरेज के साथ उतारा है।

- Motorola Razr Foldable Smartphone को ओपन करने पर 6.2-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन एचडी है और वो 2142 x 876 पिक्सल्स से लैस है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। 

- फोन के अंदर में 5-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया है। बता दें कि फोन में 3.5mm हैडफोन जैक नहीं दिया गया है। 

- इसमें यूजर्स ब्लूटूथ और Type-C सपोर्टेड ईयफोन का इस्तेमाल कर सकते है। स्मार्टफोन में eSIM कनेक्टिविटी के साथ फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया गया है और पावर के लिए 2510mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है जो 15W TurboPower चार्जिंग के साथ।