fazilka

धमकियों से तंग आकर युवक ने सल्फास खाकर की आत्महत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

फाजिल्काः राधास्वामी कॉलोनी में आशु नामक 25 वर्षीय युवक ने कुछ लोगों की धमकियों से तंग आकर सल्फास खाली जिससे उसे फाजिल्का सिविल अस्पताल में देर रात लाया गया जहां से उसे फरीदकोट मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहां उसकी मौत हो गई।

युवक ने फाजिल्का सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान अपने बयानों में 5 लोगों के नाम लिखवाए हैं जो उनको लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे थे, जिससे तंग आकर उसने आत्महत्या की है।  इस मामले पर पुलिस ने युवक के बयानों के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ अधीन धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

अस्पताल में इलाज के दौरान मृतक युवक आशु ने बताया कि उसका अदालत में किसी बात को लेकर केस चल रहा था, जिसके चलते उसे 5 लोग लगातार धमका रहे थे जिनसे डरते हुए उसने सल्फास खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। 

वहीं मृतक आशु के पिता ने बताया कि उसके बेटे पर कुछ वर्ष पहले अधीन धारा 306 के तहत मामला दर्ज करवाया गया था जिसके तहत उसे 2 साल की सजा हुई थी और उक्त मामला दर्ज करवाने वाले 5 लोग उसके बेटे को लगातार धमकियां देते आ रहे थे जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठाया है जिसकी इत्तलाह पुलिस को दे दी गई है।

वहीं इस मामले में फाजिल्का सब डिवीजन के डीएसपी ने बताया कि आशु नामक युवक द्वारा देर रात्रि सल्फास निगल कर आत्महत्या की गई है। आशु के बयानों के आधार पर हमने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा नंबर 105 अधीन धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है।